Advertisement

Oppo जल्द लॉन्च करेगी Smart TV, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स | tech – News in Hindi

ओप्पो अब स्मार्ट टीवी बाजार में भी उतरने वाली है.

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (Oppo) ने मोबाइल के बाद अब टीवी बाजार में उतरने का फैसला लिया है. ओप्पो का पहला टीवी 19 अक्टूबर को लॉन्च होगा. कंपनी ने तारीख बताते हुए लॉन्च का एक कार्यक्रम चीन के शंघाई में शहर में आयोजित करने का ऐलान किया है. खबरों के अनुसार ओप्पो ने आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा सोमवार को की है.

रिपोर्ट्स के अनुसार 19 अक्टूबर को ओप्पो दो स्मार्ट टीवी (Smart TV) लॉन्च करेगा. इसमें एक 55 इंच और दूसरी 65 इंच की होगी. यह भी सामने आया है कि चीन के 3C सर्टिफिकेशन के डेटा से पिछले महीने दो मॉडल नंबरों का पता चला है. ये दोनों मॉडल नंबर A65U0B00 और A55U0B00 है. कंपनी द्वारा जारी टीजर में मुश्किल से ही कुछ पता चल पा रहा है. इसमें सिर्फ यही समझ आता है कि टीवी में पोप अप सेल्फी कैमरा है.

पिछले महीने ओप्पो ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें 4K विजुअल दिखाई देते हैं और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दर्शाया जाता है. एक डिजिटल चैट स्टेशन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया कि ओप्पो के दोनों टीवी में टॉप डेनिश ऑडियो ब्रांड का इस्तेमाल किया जाएगा और 4K क्वांटम डॉट पैनल भी इसमें होंगे. इसमें दामों के बारे में तो नहीं बताया गया लेकिन किफायती होने का दावा जरुर किया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों टीवी में ब्लूटूथ इनेबल रिमोट कंट्रोल होने की बात सामने आई है. इसके अलावा ओप्पो टीवी को मशहूर निर्माता TPV डिस्प्ले टेक्नोलोजी द्वारा बनाए जाने की खबरें भी हैं. इससे पहले यह कम्पनी AOC, एनविजन और फिलिप्स के लिए भी काम कर चुकी है. ओप्पो अपने आने वाले टीवी की विशेषताओं के बारे में जल्दी ही बता सकता है क्योंकि लॉन्चिंग की तारीख काफी नजदीक है. अब तक ओप्पो मोबाइल फोन और अन्य डिवाइस में खासा चर्चित ब्रांड रहा है लेकिन अब टीवी में भी इस कंपनी ने हाथ आजमाने का फैसला लिया है.



Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.