देश

Operation JNUTapes Part-2: मिस्ट्री गर्ल से उठा पर्दा,ABVP की कार्यकर्ता निकली

Advertisement

लंबे समय से इस छानबीन के बाद आखिर एक चेहरा सामने आया है। जहां जेएनयू में जबरदस्त हंगामे के बाद पूरी तरह से सख्त कार्रवाई शुरू कर दी गई थी, जहां 5 जनवरी को हाथ में डंडा लेकर छात्रों पर हमला करने वाली नकाबपोश लड़की की पहचान हो गई है जिसका नाम कोमल शर्मा है।

capture_011220120138.jpg

आपको बता दें कि कोमल शर्मा दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा है और एबीवीपी के कार्यकर्ता भी है। जहां इस बात की पूरी तरह पुष्टि हो गई है कि 5 जनवरी को कोमल शर्मा जेएनयू में मौजूद थी। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि कोमल शर्मा सोशल मीडिया पर सारा नाम से प्रोफाइल बना रखी है, जिस पर वह खांसी रूप से सक्रिय है।

यह भी पढ़ें-  Ravi Kishan is now in Y+ Security, said Thanks Maharaj Ji | MP रविकिशन को मिली Y+ कैटेगरी सुरक्षा, ट्वीट में लिखा 'शुक्रिया महाराज जी!'
komal_011220120736.jpg

वहीं जेएनयू हिंसा में शामिल होने वाले ने खुद इस बात को कबूला है कि वह हिंसा में शामिल थे। अभी तक दो एबीवीपी से जुड़े आरोपियों ने यह कबूल लिया है कि वह जेएनयू हिंसा में शामिल थे।

आरोपियों ने खुद इस बात को बताया कि कैसे इस हिंसा के लिए पूरी प्लानिंग की गई और व्हाट्सएप ग्रुप तैयार किया गया था। एक व्हाट्सएप ग्रुप “यूनिटी अगेंस्ट लेफ्ट” जांच के दायरे में आया है। जिसमें 7 सदस्य जुड़े थे और 50 लोगों की पहचान अभी तक की जा चुकी है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top