सैफ के साथ शादी की जिद्द पर अड़ी करीना को कपूर परिवार ने दी थी चेतावनी, कहा था – ‘वो दो बच्चों का बाप तुम्हारा…’

Copy

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की बेबो की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. गौरतलब है कि करीना कपूर पिछले कुछ दिनों से महामारी की चपेट में थीं। जिसके चलते उन्हें अपने घर में ही क्वारंटाइन में रहना पड़ा था। क्वारंटाइन के चलते उन्हें अपने पति सैफ अली खान और अपने बच्चों से दूर रहना पड़ा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना को एक बार उनके करीबी दोस्तों ने सैफ से शादी करने से मना किया था।

sai ali khan and kareena kapoor
saif ali khan and kareena kapoor

आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन जोड़ियों में से एक है। फैंस को दोनों की ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है. यह जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस बार अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। अपने खुलासे में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने सैफ से शादी करने की बात अपने परिवार और करीबी दोस्तों के सामने रखी तो सभी ने सैफ से शादी करने से मना कर दिया था.

saf ali kha and kareena kapoor

करीना के करीबी दोस्तों ने उनसे कहा कि उन्हें सैफ से बिल्कुल भी शादी नहीं करनी चाहिए वरना उनका करियर बर्बाद हो जाएगा। वहीं लोगों ने उनसे ये भी कहा कि सैफ 2 बच्चों के पिता हैं इसलिए करीना को उनसे शादी नहीं करनी चाहिए. जब लोगों ने यह कहा तो करीना ने सोचा कि क्या प्यार करना बुरी बात है और अगर है भी तो मैं सैफ से ही शादी करूंगी। उसने कहा कि वह देखना चाहती है कि सैफ से शादी करने के बाद क्या होगा। बता दें कि इस समय करीना और सैफ अपनी प्यार भरी दुनिया में काफी खुश हैं। दोनों के दो बच्चे भी हैं। जिनका नाम उन्होंने तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान रखा।

saf ali kha and kareena kapoor

अगर बात करें अभिनेता सैफ अली खान की तो उनकी लव लाइफ शुरू से ही चर्चा में रही थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की मुलाकात एक शूटिंग के दौरान हुई थी। तब अमृता एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गई थीं, लेकिन सैफ ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था। वहीं दोनों ने पहली नजर में एक-दूसरे को दिल दे दिया और साल 1991 में शादी कर ली. दोनों की ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिकी और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया.

फिर साल 2008 में सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी कर ली। इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। वहीं दोनों की ये जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. दोनों कलाकारों को अक्सर अपने बच्चों के साथ बाहर देखा गया जाता है।

Facebook Comments Box