शाहरुख के बेटे आर्यन से हो रही पूछताछ पर सुनील शेट्टी ने कह दी ये बड़ी बात – बच्चे को छोड़ दो नहीं तो..

Copy

जब से मुंबई से गोवा जा रहा है एक क्रूज़ पर एनसीपी का छापा पड़ा है और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से यह न्यूज़ मीडिया में छा गया है. सोशल मीडिया पर भी तरह तरह के बयान सामने आ रहे हैं. शनिवार के दिन एनसीपी ने आर्यन खान के साथ उनके दोस्तों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया उसके बाद से शाहरुख खान के घर मन्नत के पास कई सारे बड़े एक्टर और एक्ट्रेस को देखा गया.

एनसीबी ने इस मामले में अभी तक 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर कई सारे बयान सामने आए हैं और साथ ही साथ बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी का भी बयान सामने आया है. सुनील ने कहा कि जब कहीं रेड पड़ती है तो कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाता है. ऐसे में हम ये मानकर बैठ जाते हैं कि उस लड़के ने ड्रग्स जरूर लिया होगा. उन्होंने आगे कहा कि उस बच्चे को थोड़ी सांस लेने दीजिए और सही रिपोर्ट्स आने का इंतजार करिये .

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन ने एनसीबी को बताया है कि उन्हें पार्टी में बतौर वीआईपी गेस्ट बुलाया गया था. उन्होंने पार्टी के लिए कोई पैसे नहीं दी थी. पार्टी में क्या होने वाला था उन्हें जानकारी नहीं थी.

एनसीबी के अधिकारियों ने बेट आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं.सूत्रों की मानें तो आर्यन के लेंस के डिब्बे से ड्रग्स बरामद हुई. इसके साथ ही अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से एनसीबी पूछताछ कर रही है. एनसीबी लगातार कई सारे खुलासे कर रही है अब देखना यह है कि इस मामले में असली दोषी कौन है.

Facebook Comments Box