Oh God! उर्फी जावेद ने अब मोज़ा काटकर बनाया अपने लिए ट्रांस्पेरेंट टॉप, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘ये क्या है’

Copy

बिग बॉस ओटीटी कि कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपनी अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब उर्फी सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों और बोल्ड अंदाज़ की वजह से ट्रोल न कि जाती हों।लेकिन इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी। अभी हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्टॉकिंग्स (एक तरह का मोज़ा) काटकर टॉप बनाती दिख रही हैं।

urfi javed

मजेदार बात ये है कि वीडियो उर्फी ने खासतौर पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है और बताया कि कैसे उनके फैन्स भी स्टॉकिंग्स काटकर एक सैक्सी टॉप बना सकते हैं। वैसे तो उर्फी जावेद की ये बेहूदा क्रिएटीविटी शायद ही किसी के पल्ले पड़ी हो पर लोगों को एक बार फिर उनका मज़ाक बनाने का मसाला मिल गया हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने कुछ अतरंगी कपड़ों में दिखी हों।एक्ट्रेस तो फेमस ही अपने अजीब और बोल्ड फैशन सेंस के लिए हैं। एक्ट्रेस कभी बैक ओपन तो कभी फ्रंट ओपन कपड़ों में अक्सर ही नज़र आ जाती हैं।

वीडियो के अनुसार उर्फी कहती हैं ‘हैलो दोस्तों आज मैं आपको बताती हूं कि स्टॉकिंग्स से टॉप कैसे बनाते हैं, हालांकि मैं स्टॉकिंग्स पहनती नहीं हूं, लेकिन ये घर पर रखी थी तो मैंने सोचा चलो यही किया जाए’। वीडियो में दिख रहा है उर्फी क्रीम कलर की स्टॉकिंग्स लेती हैं फिर उसे ऊपर और नीचे से काटती हैं। इसके बाद वो स्टॉकिंग्स के पैर वाले पार्ट को अपने दोनों हाथों में पहनती हैं और ऊपर वाले पार्ट को ऊपर पहनती हैं। वैसे इस टॉप को देखकर लगता नहीं है कि ये उर्फी ने स्टॉकिंग्स से बनाया है।

Facebook Comments Box