अब ये साउथ फिल्म के सुपरस्टार सीता-कंगना के बनेंगे राम, फिर से बनेगी रामायण की फिल्म

Click here to read in English 👈

आदि पुरुष के टीजर में राम बने दिखे तेलुगू सुपरस्टार प्रभास खूब चर्चा में आ गए हैं, अब एक दूसरे तमिल स्टार हैं जो फिर से राम के रूप में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म में सीता का रोल कंगना रनौत करेगी.जैसे-जैसे बॉलीवुड में फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं वैसे वैसे साउथ एक्टर की मांग बढ़ती जा रही है. इसी वजह से बॉलीवुड में रितिक रोशन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकारों के नाम दबते जा रहे हैं लेकिन अब लोग इनकी जगह साउथ सुपरस्टार उसको देखना चाहते हैं. 

Sita-Kangana will become Ram
अब ये साउथ फिल्म के सुपरस्टार सीता-कंगना के बनेंगे राम

अभी 3 दिन पहले ही आदि पुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद यह काफी विवादों में आ गया है. हर जगह इसका टीजर ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन प्रभास को 2023 में आने वाली इस फिल्म में राम के रूप में लोगों ने सराहा. अब राम सीता को लेकर एक और फिल्म बनने वाली है जिसमें सीता का रोल कंगना रनौत निभाएंगी. वही राम के लिए फिर भी किसी तमिल स्टार की खोज जारी है. कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह इसमें डायरेक्टर और एक्टर दोनों का रोल निभा रही हैं लेकिन उनके अगले वीएफएक्स से भरे प्रोजेक्ट द इनकारनेशनः सीता की तैयारियां शुरू हो गई हैं. 

चियान विक्रम का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

मीडिया में आ रही खबरों की मानें इस फिल्म में राम के रोल के लिए तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम को फाइनल किया जा रहा है. फाइनल अनाउंसमेंट बाकी है. यह फिल्म रामायण महाकाव्य पर ना होकर सीता के नजरिए से दिखाई जाएगी. इसे बाहुबली और आरआरआर के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने अलौकिक देसाई के साथ मिलकर लिखी है. विजेंद्र प्रसाद ने इससे पहले कंगना रनौत के लिए 2019 में मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी भी लिखी थी.

कंगना रनौत का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈