अब छलका Samantha का दर्द, Naga Chaitanya से तलाक के बाद बोलीं – ‘वे कहते हैं मेरे कई अफेयर हैं, मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं’

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) की शादी टूट गई है। इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सामंथा रुथ प्रभु सुर्खियों में हैं। सेपरेशन के अनाउंसमेंट के बाद सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और नोट्स शेयर कर रही हैं। इस बीच सामंथा रुथ प्रभु ने पहली बार तलाक के अनाउंसमेंट के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। सामंथा ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर फैन्स को इस मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है।

Naga Chaitanya, Samantha

साथ ही, तलाक की ख़बरों के बीच अपनी कैरेक्टर शेमिंग पर भी बात की है। सामंथा ने इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मेरे पर्सनल क्राइसिस में मेरे फैंस के इमोशनल इंवेस्टमेंट ने मुझे अभिभूत कर दिया है। फैंस की गहरी सहानुभूति, चिंता के लिए धन्यवाद जिससे मुझे गलत अफवाहों और खबरों के विरुद्ध खड़े रहने का साहस दिया है।

Samantha, Naga Chaitanya

मालूम हो की सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में धूमधाम से शादी की थी। इस शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे, लेकिन शादी के चार साल पूरे होने से पहले ही दोनों के रास्ते जुदा हो गए। जानकारी हो की सामंथा ने तलाक के बदले 200 करोड़ की एलिमनी भी ठुकरा दी थी। बकौल समांथा – वे कहते हैं कि मेरे कई अफेयर हैं, मैं बच्चे नहीं चाहती, मैं मौक़ापरस्त हूं और अब ये कहा जा रहा है कि मेरे कई ऍबोर्शन हुए हैं। तलाक अपने आपमें एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है। मुझे अकेले इससे उबरने का वक्त दीजिए। मुझपर पर्सनली ऐसा अटैक बेहद कठोर है। लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी।

Facebook Comments Box