अब Rakul Preet Singh हुई Oops मोमेंट का शिकार, दर्शकों ने दिया ज्ञान छोटी स्कर्ट में बैठने का…

Copy

फिल्म अभिनेत्री Rakul Preet Singh की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें, उनकी स्कर्ट इतनी छोटी दिख रही है कि दर्शकों ने उन्हें ज्ञान देना शुरू कर दिया है। वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में फैशनिस्टा एक्ट्रेसेज की लाइन काफी ज्यादा लंबी है।अपने फैंस के लिए ये फैशन दिवा हमेशा बेहतरीन तरीके से अपने फैशनेबल होने का परिचय भी देते हैं।

Oops Moment happened with Rakul Preet Singh, people taught how to sit in short  skirt | Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट  में बैठने का ढंग! |
Rakul Preet Singh Instagram

अपनी फैशनसेंस का जलवा सोशल मीडिया पर छाया हुआ ही रहता है। पर इस फैशनसेन्स के चककर में कई बार इनके साथ भी बॉर्डरोब मॉलफंग्शन जैसी घटनाएं भी हो जाती हैं। हर स्टार इस तरह के हालातों से कहीं-न-कहीं गुजरते ही हैं।

अब हाल ही में ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ हुआ जब रकुल अपनी छोटी स्कर्ट के कारण ऊप्स मूमेंट (Rakul Preet Singh Oops Moment) का शिकार बन गईं।तेलुगु और पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का अंदाज-बयाँ बड़ा ही गजब का है, दर्शक उनके दीवाने है।अभिनेत्री ने कई बार फैंस के दिल जीतने वाले लुक्स से इंटरनेट पर हंगामा मचाया है।लेकिन अकसर चीजें पूरी तरह से वैसी ही हो जैसा हम चाहते है ऐसा नहीं होता।

Rakul Preet Singh

वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से रकुल कई बार उफ मोमेंट्स का सामना करना कर चुकी है।रकुल के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनकर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन के एक इवेंट में पहुंचीं थी। अब दो साल बाद रकुल की ये तस्वीरें फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, दरअसल एक विदेशी सिंगर के ऊप्स मूमेंट के बाद से लगातार रकुल प्रीत सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस दौरान पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही थीं। स्कर्ट बहुत ही छोटी थी और वह काफी ऊपर उठी थी। इस इवेंट की तस्वीरों ने नेटिजन्स को गुस्सा दिला दिया था। जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और एक्ट्रेस को तरीके के साथ बैठने की सलाह तक दी थी।

Facebook Comments Box