अब मलाइका का दिल अर्जुन से भी भरा, अरबाज़ और अर्जुन को छोड़ कर रहने लगी है इस लड़के के साथ…

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड कि पहली “आइटम गर्ल” अपनी फिटनेस और खूबसूरती के साथ ही लुभावने अदाओं के कारण अकसर ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस कि जबरदस्त चर्चा मची रहती है।मलाइका आज किसी भी परिचय कि मोहताज नहीं है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

malaika arora  and arjun kapoor
malaika arora and arjun kapoor

मालूम हो कि मलाइका सलमान के भाई अरबाज खान कि पूर्व पत्नी है। अब दोनों का तलाक हो चूका है और दोनों ही अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए है। मलाइका ने जहाँ तलाक के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया है वही अरबाज बी विदेशी बाला के संग अकसर ही नज़र आते है।

खेर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते कि अगर बात करे तो बीतें कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो चूका है। दरअसल अर्जुन का शेड्यूल इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्यस्त है। अर्जुन लगातार ही अपने प्रोजेट्स के कारण विदेश में रहते है जिस कारण से दोनों को साथ समय गुजारने का मौका नहीं मिल पा रहा है। इसलिए ऐसी अफवाह उदू कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है पर इस अफवाह पर विराम लगते हुए अभी हल ही में दोनों एक साथ मालदीव्स से छुट्टियां मना कर लौटे है।

वही इन दिनों मलाइका का बेटा अरहान भी भारत लौटा हुआ है जो आजकल अपनी माँ यानि कि मलाइका के साथ ही रहा है। दरअसल मलाइका अरबाज से तलाक के बाद अकेली ही अपने घर पर रहती है। ऐसी में बेटे अरहान के विदेश से छुटियों में वापस आने पर उन्हें कम्पनी मिल गयी है। दरअसल इन दिनों विदेशों में क्रिसमस कि छुट्टियां चल रही है। जिसके कारण इन दिनों अरहान अपने परिवार से मिलने आ पहुंचे है। इसलिए आजकल मलाइका न अर्जुन न अरबाज बल्कि अपने बेटे अरहान के साथ समय गुजार रही है।

Facebook Comments Box