अब करीना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सैफ अली खान के दो बच्चों को जन्म देने के बाद “मैं बहुत दर्द में हूँ”

Copy

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड की गलियारों में में काफी मशहूर है।
बी टाउन की ये अभिनेत्री सिर्फ बॉलीवुड की गलियारों में में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं, उनके द्वारा की गई हर एक पोस्ट जबरदस्त वायरल होती है। मालूम हो की इन दिनों करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से योग करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी योगा की एक लंबी जर्नी को कैप्शन के माध्यम से लिखा और लोगों के साथ काफी सारी बातें साझा की है।

Kareena Kapoor

पोस्ट में करीना योगा करती हुई नज़र आ रही जिसमे उन्होंने अपनी फोटों के साथ लिखा है, “मेरे लिए योग की यात्रा 2006 में शुरू हुई थी जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। वे पोस्ट में लिखती है योग के ही कारण मैं फिट और मजबूत बनी हुई हूँ। पर अब दो बच्चों के बाद इस बार मैं बहुत थकी हुई और दर्द से भरी हुई हूं पर मेरी कोशिश है की धीरे-धीरे वापस अपनी फिटनेस पा लूँ। मेरा योग टाइम मेरा अपना टाइम होता है। कंसिस्टेंसी ही एकमात्र मंत्रा है। इस लंबे चौड़े मैसेज में उन्होंने कई सारी और बातें भी कहीं है।

Kareena Kapoor Khan

करीना की इस पोस्ट से न सिर्फ उन्हें मोटिवेशन मिलता है बल्कि उनके फैंस में भी एक नई ऊर्जा और उमंग का संचार हुआ है। बेबो की इस पोस्ट को उनके फैन्स के अलावा कई सेलिब्रिटी भी काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट को कैटरीना कैफ ने भी लाइक किया है। मालूम हो कि करीना ने इस पोस्ट से पहले इंटरनेशनल योगा डे के मौके पर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी ही एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें एक पैर ऊपर करके करीना समुद्र किनारे व्हाइट कलर की बिकनी पहने योगा करती हुई दिखाई दे रही थी। साथ ही, इस फ़ोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा था कि अपने दिमाग को आज़ाद छोड़ दीजिए।

Facebook Comments Box