अब योगी से लड़ेगी बिकनी गर्ल ! मशहूर हॉट मॉडल को कांग्रेस ने दिया टिकट

बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर मॉडल हस्तिनापुर की रहने वाली अर्चना गौतम को भी चुनाव मैदान में उतारा गया है. उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं अगर कांग्रेस के उम्मीदवारों की बात करें तो कांग्रेस पार्टी ने अपने 125 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है.

बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में करीब 50 महिलाएं शामिल हैं जिनमें प्रियंका गांधी ने नोएडा से पंखुड़ी पाठक नाम की उम्मीदवार को चुना है. वहीं बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर हस्तिनापुर की रहने वाली अर्चना गौतम को भी चुनाव मैदान में उतारा गया है.

बॉलीवुड की बिकिनी गर्ल अर्चना गौतम को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा नवंबर 2021 में कॉंग्रेस ज्वाइन किया था, जिसके बाद से अर्चना गौतम ने कांग्रेस के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया है. तो वहीं अब अर्चना विधानसभा चुनाव में खड़ी होंगी.

आखिर कौन है ये बिकिनी गर्ल-

बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। अर्चना का जन्म 1 सितंबर 1995 को मेरठ में हुआ था।

अर्चना गौतम इस समय 27 साल की हैं, अर्चना मॉडलिंग और एक्टिंग करियर को पूरा करने के लिए मुंबई में रहती थीं। अर्चना ने 2015 में फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 का खिताब भी जीता।

Facebook Comments Box