हिन्दू फैंस के लिए अब अक्षय कुमार बनेंगे महादेव, फैन्स के लिए 1st लुक।

अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है. वो बॉलीवुड के सुपरस्टार है.अक्षय कुमार हर साल कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वह एक ही साल में कई-कई फिल्में पूरी कर लेते हैं और जब वह अगली फिल्म पर काम कर रहे होते हैं तो अमूमन उनकी 2-3 फिल्में बनकर रिलीज के तैयार पड़ी होती हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Akshay Kumar Gonna Play Lord Shiva After Laxmi and Krishna Shares First Look  on Instagram | कृष्ण और 'लक्ष्मी' के बाद अब शिव का रूप धरेंगे अक्षय कुमार, सामने  आया फर्स्ट लुक |
Akshay Kumar as shiva

लक्ष्मी’ और कृष्णा का निभाया किरदार-

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में अभी तक कृष्णा और ‘लक्ष्मी’ का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में उन्होंने कृष्ण का किरदार निभाया था और फिर फिल्म ‘लक्ष्मी’ में उन्होंने लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर भूतनी का किरदार निभाया था. अब वह फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में वह भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे.

Akshay Kumar

फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. खिलाड़ी कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं जिसकी पहली स्लाइड में भगवान शिव किसी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक काफी आकर्षित लगा.

Akshay Kumar new movie : अक्षय कुमार की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़, कृष्ण  और लक्ष्मी के बाद अब इस दैविक रूप में आएँगे नज़र – News India Live, India  News,
OMG – 2

अक्षय कुमार ने लिखी ये बात-

फिल्म के लोगो पर त्रिशूल का सिंबल बनाया गया है और पंचलाइन में लिखा गया है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. एक्टर ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय.

Facebook Comments Box