Siddharth Shukla ही नहीं Big Boss ये 5 कंटेस्टेंट भी कह चुकें हैं दुनिया को अलविदा

Copy

पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत तब सदमे में आ गया जब 2 सितम्बर 2021 को बेहतरीन अभिनेता और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आंखे बंद कर ली। पर आपको बता दें साल 2020 और 2021 में टीवी जगत के कई सितारे टूट चुके हैं , उस दर्द कि भरपाई कोई नहीं कर सकता । सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक पहचान बनाई थी पर 2 सितम्बर को दिल का दौरा पड़ने से उनकी जिंदगी समाप्त हो गई जिसके बाद फैंस कि दुनिया ही उजर गई । वे अबतक इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं।

बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ को और भी लोकप्रियता मिली तो सिद को याद करते हुए आज हम आपको ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिग बॉस का ही हिस्सा थे पर अब उन्होंने हमेशा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Siddharth Shukla की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi
big boss contestent

जयश्री रमैया
कन्नर अभिनेत्री जयश्री बिग बॉस कन्नर का हिस्सा रह चुकी हैं। पर 26 जनवरी साल 2021 में यह खबर आई की जयश्री ने आत्महत्या कर ली है । 29 साल की जयश्री कई कारणों से डिप्रेशन में थीं और 26 जनवरी को अभिनेत्री का शव उनके बेंगलुरु के घर में फंदे से लटका हुआ मिला। एक वीडियो में उन्होंने कहा रखा था कि वो डिप्रेशन में हैं और अब वे जीना नहीं चाहती हैं।

प्रत्यूषा बनर्जी
एक्ट्रेस प्रत्यूषा ने छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो बालिका वधू से घर घर में अपनी पहचान बना ली थीं । यह शो काफी सक्सेसफुल रहा था और लोग उन्हे आनंदी के रूप में बहुत पसंद करते थे। पर शो खत्म होने के कुछ ही वक़्त बाद 24 साल में प्रत्यूषा ने 1अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली।

स्वामी ओम
इन्हें तो आपने बिग बॉस में देखा ही होगा । बता दे बिग बॉस के सीजन 10 में सबसे विवादित सक्स यही थे । इस सीजन को स्वामी ओम की वजह से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी और कई बार तो उन्होंने सलमान खान तक को नहीं छोड़ा था। लेकिन 2021 में ही स्वामी कि पैरालिसिस की वजह से मृत्यु हो गई और उन्हे दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।

सिद्धार्थ शुक्ला
सबसे फिट और हैल्थी अभिनेताओं में से एक शुक्ला जी को तो आप जानते ही होंगे। उनका फैन क्लब जबरदस्त था लेकिन 40 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों की मानें तो एक रात पहले सिद्धार्थ के सीने में दर्द हो रहा था तब वे दर्द कि दवा खाकर सो गए। जिसके बाद वो कभी नहीं उठे। सिद्धार्थ कई रिएलिटी शो में काम करने के साथ साथ बिग बॉस के विनर भी रह चुके हैं।

Facebook Comments Box