नोरा ने कहा – लगा गले को रस्सी से बांध कर कोई मुझे घसीट रहा, सेट पर घटी घटना

Copy

बॉलीवुड में अपनी कमाल की डांसिंग और फैसन सेंस के वजह से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही ने अभी हाल ही में अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2′ के ‘कुसु कुसु‘ सॉन्ग पर आइटम नंबर शूट किया है। किन्तु नोरा को ये गाना शूट करना भारी पड़ गया। दरअसल नोरा को इस दौरान कुछ अजीबोगरीब महसूस हुआ। उन्हें लगा जैसे कोई उन्हें रस्सियों से बांधकर जमीन पर घसीट रहा हो। इस बात का खुलासा खुद नोरा ने किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि ये उनके अब तक के करियर का सबसे खराब एक्सपीरियंस था।

Dilbara Song Look

मालूम हो कि नोरा इस गाने की वीडियो में बहुत ही खूबसूरत लुक में नज़र आ रही हैं। नोरा ने गाने के लिए सिल्वर कलर की शिमरिंग ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ उन्होंने हार भी कैरी किया है, और यही हार उनकी मुसीबत का कारण बना। खुद नोरा ने प्रेस रिलीज़ के दौरान इस पर खुलासा करते हुए बताया कि सेट पर अक्सर हमें छोटी-मोटी चोटें लगती रहती हैं, लेकिन इस गाने में सेट पर मेरा अब तक का सबसे खराब अनुभव रहा। आगे उन्होंने बताया कि उन्होंने ड्रेस के साथ जो हार कैरी किया था। वह काफी वजन था और टाइट भी। ऐसे में जब वो डांस कर रही थी तो उनके गले में कई खरोचें आई। हालांकि, उनके पास शूटिंग के लिए सीमित समय था। जिसे देखते हुए उन्होंने बिना रुके गाने की शूटिंग को पूरा किया और सीक्वेंस खत्म होने के बाद ही ब्रेक लिया। इस दौरान उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था जैसे किसी ने उनके गले को रस्सी से बांध दिया हो और दम घुट रहा हो।

Jhon and Nora

नोरा के मुताबिक जब उन्होंने गाना खत्म होने पर हार उतारा तो देखा कि उनके गले में कई खरोचें आ गई हैं। खैर बात करें गाने की तो नोरा के हर गाने की तरह उनके इस न्यू सॉन्ग ने रिलीज़ के साथ ही धमाल मचा दिया। इस गाने में भी फैंस को उनकी डांसिंग खूब पसंद आई है। मालूम कि ये गाना एक्शन हीरो जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2′ के लिए फिल्माया गया है। जिसमें जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में हैं। फैंस इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म को मिलन मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2018 में आई ‘सत्यमेव जयते‘ की सीक्वल है। फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Facebook Comments Box