पब्लिक के सामने नीचे सरक गया था नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस की चालाकी ने बचा ली थी नोरा की इज्जत

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेह (Nora Fatehi) बाहुबली गाने के प्रोमोशन के वक़्त ऊप्स मोमेंट की शिकार बन गईं थीं। एक्ट्रेस का टॉप पूरी क्रू के सामने ही फिसल गया था पर फिल्म के लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया । लेकिन यह पहली बार नहीं है जब नोरा के ड्रेस ने उन्हे धोका दिया हो , इससे पहले भी ज्यादा स्टाइलिश दिखने की वजह से उन्हे कई बार ऊप्स मोमेन्ट का शिकार होना पड़ा है।

कुसु कुसु' गाने के लुक में नोरा फतेही ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सिल्वर ड्रेस  में 'दिलबर गर्ल' की अदाओं ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें nora fatehi shares kusu  ...

अपने हुस्न और अदाओं से लोगों को कायल करने वाली नोरा फतेह को आज शायद ही कोई नहीं जानता होगा। डांस के साथ साथ नोरा अपने हुस्न से भी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। लेकिन एक्ट्रेस एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के सेट पर ऊप्स मोमेन्ट की गिरफ्त में आ गईं थीं।

हुआ यूं कि बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने ही फिसला गया लेकिन अच्छी बात यह थी कि मौके पार फिल्म के लीड एक्ट्रेस तमन्ना मौजूद थीं और उन्होंने अपनी स्मार्टनेस से स्थिति को संभाल लिया। नोरा ने बताया कि यह उनकी जिंदगी के सबसे भयावह घटने में से एक था और इसके लिए वो तमन्ना कि शुक्रगुजार हैं। बताते चलें यह गाना हैदराबाद में शूट हो रहा था और अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं।

Facebook Comments Box