खिसकती जा रही थी नोरा फतेही की ड्रेस, Oops Moment की चपेट में आने से बाल-बाल बचीं

Copy

बॉलीवुड कि डांसिंग दिवा और एक्ट्रेस नोरा फतेही हमेशा से ही अपनी खूबसूरत अंदाज और बोल्ड ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। जब बात ड्रेस की हो, किसी इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन कि तो फिर बॉलीवुड की हसीनाएं ऐसी- ऐसी ड्रेस का चुनाव करती हैं कि कई बार देखने वाले इस सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने पहना क्या है। अक्सर अलग और कुछ नया पहनने के चक्कर में अभिनेत्रियां कई बार इतनी बोल्ड ड्रेस पहन लेती हैं कि उनको खुद उनका ड्रेस को खुद संभालना भी मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ हुआ जब एक अवॉर्ड फंक्शन में इतना बोल्ड ड्रेस पहनकर नोरा पहुंची गयी कि धीरे-धीरे उनकी ड्रेस ही नीचे खिसकने लगीं। इसके बाद नोरा ऑन कैमरा मीडिया के सामने ही अपनी ड्रेस को ठीक करने में लग गयी। ड्रेस के साथ ये हादसा साल 2018 के ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड’ (Lux Golden Rose Awards) फंक्शन में हुआ था। इस अवॉर्ड शो में नोरा हमेशा की तरह बोल्ड ड्रेस पहनकर गई थीं। नोरा ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर जैसे ही रेड कारपेट पर पहुंचीं तो कैमरे उनकी तरफ घूम गया।

noora fateh

मालूम हो कि अवॉर्ड फंक्शन में नोरा क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर बेहद टाइट गाउन पहकर गयी थी। ड्रेस में नोरा हमेशा कि तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पर नोरा जैसे ही मीडिया से बात करने रेड कारपेट पर आईं तो वो अपनी ड्रेस को एडजेस्ट करती हुई दिखाई दीं। हद तो तब हो गयी जब वो ड्रेस को बार-बार ऊपर की तरफ खिसकाती हुई दिखीं।

वीडियो के अनुसार नोरा (Nora Fatehi) के लिए इस ड्रेस को संभालना बेहद मुश्किल हो रहा था। नोरा को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद अनकंफर्टेबल हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने किसी तरह से अपनी इस ड्रेस को संभाला और रेड कारपेट पर जमकर पोज भी दिए। नोरा का ये वीडियो उस वक्त काफी चर्चा में रहा था। हालांकि ये ऐसा पहला बार नहीं है कि एक्ट्रेस इस तरह से अपनी ड्रेस ठीक करते हुए Oops Moment का शिकार हुई हों। इससे पहले भी नोरा कई बार अपनी ड्रेस की वजह से Oops Moment की चपेट में आ चुकी हैं।

Facebook Comments Box