लाइव डांस परफॉर्मेंस में नोरा फतेही का ड्रेस संभालना मुश्किल, हो गई थीं Oops Moment का शिकार

Copy

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर, खूबसूरत अदाकारा और अदाओं से भरी हुई नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लोग जब भी देखते है खुद को लट्टू होने से रोक नहीं पाते है। उसपर गजब ये कि जब नोरा डांस करती हैं तो लोगों का दिल बस थम के ही रह जाता है। नोरा को डांस करते हुए देखना ना केवल सासों को रोकने वाला होता है बल्कि नोरा की अदाएं भी कातिलाना होती हैं नोरा के डांस मूव्स भी ऐसे होते हैं कि दर्शक उनका पूरा डांस देखे बिना अपनी नजर नहीं हटा पाते।

Nora Fatehi Oops Moment during live performance watch video | लाइव डांस  परफॉर्मेंस में नोरा फतेही का ड्रेस संभालना मुश्किल, हो गई थीं Oops Moment  का शिकार | Hindi News, बॉलीवुड
nora fateh

अक्सर सेलिब्रिटीज को डांस परफॉर्मेंस पब्लिक के बीच लाइव देनी पड़ती है। नोरा पब्लिक के सामने ऐसे ही लाइव डांस कर ही थीं तभी सबके सामने कुछ ऐसा हुआ कि वो ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो गईं। नोरा फतेही के साथ हादसा काफी वक्त पहले हुआ था। नोरा पब्लिक के बीच आराम से गाने पर डांस कर रही थीं। डांस के दौरान नोरा ऐसे मूव्स दिखा रही थीं कि हर कोई उनकी अदाओं में खोया हुआ था।उनके डांस को पब्लिक एन्जॉय भी कर रही थी कि उनका ड्रेस हवा के झोके से उड़ गया।

मालूम हो कि नोरा ने इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए नीले रंग का वनपीस पहना हुआ था। ये वनपीस पूरी आस्तीन का था और थोड़ा डीप नेक था।खास बात है कि ड्रेस घेर के साइड फ्रंट से ओपन थी। घेर में लगे कट की वजह से नोरा Oops Moment की चपेट में आ गई थीं। नोरा डांस कर रही थीं, तभी डांस करते हुए वो गोल घूमीं और ड्रेस उड़ने लगी। इसी दौरान नोरा के अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो गए। हालांकि नोरा ने अपनी ड्रेस को बहुत संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी थीं।

Facebook Comments Box