नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, कहा- होटल के बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करता था EX बॉयफ्रेंड अंगद बेदी

वर्तमान समय में अपने डांस से फिल्म प्रेमियों का मन मोह लेने वाली नोरा फतेही एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार नोरा फतेही ने अपने पूर्व प्रेमी को लेकर एक बड़ा और सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनका पूर्व प्रेमी होटल में उनके हाथ ऐसा हाल करता था, जिसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है।

Nora Fatehi's big disclosure
नोरा फतेही का बड़ा खुलासा कहा- होटल के बंद कमरे में पूरी रात

हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी बात में उस पूर्व प्रेमी का नाम नहीं लिया। लेकिन हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री नेहा धूपिया से शादी कर चुके अंगद बेदी कुछ समय के लिए डांस क्वीन नोरा फतेही के साथ रिलेशनशिप में थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

एक इंटरव्यू में नोरा फतेही ने अंगद बेदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, ‘दुनिया में हर लड़की के जीवन में एक ऐसा समय आता है, जो उसके लिए सबसे कठिन होता है। जिसे वह दिल से चाहती है, लेकिन जब उसका दिल टूट जाता है तो उसके लिए काफी बुरा समय होता है।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी और ऐसा लग रहा था कि सब कुछ खत्म हो गया मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। 2 महीने तक मुझे काम करने में भी परेशानी हो रही थी लेकिन समय के साथ सब ठीक हो गया और आज नॉर्मल लाइफ जी रही हूं।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक्स के साथ उनके रिश्ते काफी गहरे थे। इतने गहरे की अलग होने के बाद उन्हें अपने करियर की भी चिंता नहीं हो रही थी। उन्होंने आगे कहा, ‘होटल रूम में उसके साथ बिताया वह पल आज भी याद है। वह पल मेरे लिए हमेशा यादगार बन गया।’

Facebook Comments Box