Nora Fatehi Struggle : जब नोरा फतेही का छलका था दर्द, कास्टिंग डायरेक्टर की बातें ऐसी चुभीं कि एक्ट्रेस ने बना लिया था इंडिया छोड़ने का मन!

मुंबई: बॉलीवुड की टॉप डांसर नोरा फतेही जब भारत आईं तो उन्हें इस देश के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। ना ही नोरा को फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कोई खास जानकारी थी। हाल ही में नोरा ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने अनुभव और खासकर एक कास्टिंग डायरेक्टर के शुरुआती दिनों में शेयर किया है। नोरा ने बताया है कि इस कास्टिंग डायरेक्टर का व्यवहार इतना खराब था कि उन्होंने अपना बैग पैक करके देश छोड़ने का मन बना लिया था।

nora fathehi struggle
noora fathehi

नोरा के साथ असल में क्या हुआ था, इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया था। नोरा के मुताबिक इस फीमेल कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें फोन कर अपने घर बुलाया था। बात उस समय की है जब वह काफी समय से भारत नहीं आए थे।

Nora Fatehi Struggle: जब नोरा फतेही का छलका था दर्द, कास्टिंग डायरेक्टर की बातें ऐसी चुभीं कि एक्ट्रेस ने बना लिया था इंडिया छोड़ने का मन!
noora fathehi

नोरा का कहना है कि फीमेल कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर बुलाया और कहा, ‘यहां आप जैसे कई लोग आए हैं, आप जैसे लोगों की वजह से हमारी इंडस्ट्री परेशान हो गई है। आप हमें नहीं चाहते।’ नोरा का कहना है कि कास्टिंग डायरेक्टर चिल्ला-चिल्ला कर ये बातें कह रहे थे. नोरा की माने तो उस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें टैलेंटेड तक कह दिया था, ये सब बातें सुनकर वो रोने लगी थीं. हालांकि नोरा ने करीना के शो में कास्टिंग डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया।

आपको बता दें कि नोरा को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने से मिली थी। ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था और इसमें नोरा के मूव्स देखकर लोग दीवाने हो गए थे. नोरा के लोकप्रिय गीतों में फिल्म ‘स्त्री’ से कमरिया और ‘बाटला हाउस’ से ‘साकी-साकी’ शामिल हैं।