बिस्तर पर संबंध बनाए बिना किसी भी मर्द से प्यार नहीं किया जा सकता, रेखा के इस बयान ने मचाई थी हलचल

Copy

बॉलीवुड की एवर ग्रीन ब्यूटी रेखा कि नज़ाकत का पूरा बॉलीवुड कद्रदान रहेगा । जो खूबसूरती और अदाएं रेखा की है वो कीजिए और की नहीं हो सकती है । यही वजह है कि 66 बरस की होने के बाद भी रेखा के अदाओं पर कई फिदा हैं। बुढ़ापा भी रेखा को कोई तकलीफ नहीं देना चाहता और यहीं संबल अदाकारा कोई हमेशा जवान रहने की शक्ति देता है। पर अफसोस की बात यह है कि इतनी खूबसूरती और नज़ाकत के बावजूद रेखा को कभी एक पति का सूख नसीब नहीं हो पाया।

बता दें फिल्मों के साथ साथ रेखा अपने खुले विचारों की वजह से भी खबरों मै रहीं हैं। पुराने जवाने में दिए उनके कुछ बयान को सुन आप दंग रह जाएंगे। बता दें यूं तो रेखा की जिंदगी में कई मर्द आए पर रेखा कभी गर्भवती नहीं हुई।

Rekha
Rekha

मर्दों के साथ संबंध बनाना और शारीरिक संबंध पर कई बार रेखा ने खुलकर बात की है वो भी तब जब लोगों की सोच काफी संकुचित थी। इसके बाद लेखक यासिर उस्मान ने तो एक्ट्रेस पर एक पूरी कि पूरी किताब लिख डाली। उस किताब में रेखा के एक इंटरव्यू का जिक्र है जिसमे रेखा ने कहा था कि एक मर्द के आप तब तक करीब नहीं आ सकती जब तक आप उन्हे अपना शरीर ना सौंप दें।

इन बयानों से साफ साफ पता चलता है कि रेखा अपनी बातों को खुल कर रखना पसंद करतीं थीं। पर अजीब बात यह भी है कि इतने खुले विचारों के बाद भी रेखा कभी गर्भवती नहीं बन पाई। शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के बारे में एक्ट्रेस ने कहा था कि शारीरिक संबंध बनाना
एक नेचुरल प्रोसेस है और जो लोग अपनी बेटियों को सिखाते हैं कि सुहागरात के दिन ही अपने पति के साथ हम बिस्तर होना चाहिए , वो बिल्कुल बकवास है।

बता दें एक्ट्रेस के इस खुली विचारधारा की वजह से कई मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा । जब एक्ट्रेस शादी करके एक्टर विनोद मेहरा के घर जाती हैं। तो उनकी मा कमला मेहरा बहुत नाराज़ हो जाती हैं और चप्पल दिखाकर उन्हे घर से भगा देती हैं। कमला मेहरा को रेखा यूं बेबाक बयानों वजह से ही अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं थीं।

Facebook Comments Box