Niti Taylor Birthday Special : मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने, नीति टेलर ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म

Click here to read in English 👈🏿

नीति टेलर एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं। नीति टेलर 8 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. आज नीति टेलर 28 साल की हो गई. नीति टेलर ने अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित से करोना काल में शादी कर ली थी. करोना मे सब कुछ सही ना होने की वजह से नीति टेलर अपनी शादी को बड़े पैमाने पर नहीं कर पाई थी. नीति टेलर ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में सीरियल “प्यार का बंधन” से की थी.

Niti Taylor Birthday Special
नीति टेलर ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म

इसके बाद इन्हें गुलाल और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियलों में भी देखा गया लेकिन नीति टेलर को पहचान पार्थ समथान के साथ सीरियल”कैसी है यारियां” करने के बाद मिली थी. जिसके नीति टेलर काफी पॉपुलर हो गई थी. इस शो में इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी.

Niti Taylor Birthday Special

इसके बाद दोनों को आशिकी शो में भी देखा गया था. इसके बाद नीति टेलर जब झलक दिखला जा में आई तो इनको बुखार होने के बावजूद परफॉर्मेंस देने पर सभी ने बहुत अप्रिशिएट किया था और इसके बाद नीति टेलर काफी फेमस हो गई थी.

नीति ने 13 अगस्त कोअपने स्कूल के दोस्त परीक्षित बावा से शादी कर ली. हालांकि नीति टेलर एक बिग फैट इंडियन शादी चाहती थी लेकिन कोविड की वजह से उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई. नीति टेलर चाहते हुए भी अपनी वेडिंग को पूरी तरीके से इंजॉय नहीं कर पाई क्योंकि वह चाहती थी कि ऐसे समय में हर चीज काबू में रहे. नीति टेलर अपने शादी की जानकारी यूट्यूब के जरिए अपने फैंस को दी थी और नीति टेलर कहती है कि जिंदगी का हर पल इंजॉय करना चाहिए.

शादी के बाद नीति टेलर अपनी लाइफ को काफी इंजॉय करते हुए दिखाई देती हैं. नीति टेलर ने अपनी पहली रसोई मे सूजी का हलवा बनाया था. इस समय इनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि इस समय नीति टेलर बेहद खूबसूरत भी लग रही थी. उन्होंने हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन रखा था और ऑरेंज कलर का सूट में वह बेहद गॉर्जियस लग रही थी. वही किचन में मुस्कराते हुए नीति टेलर की हर कोई तारीफ कर रहा था.