Nidhhi Agerwal Birthday Special : कभी क्रिकेटर KL Rahul संग थी नजदीकियां, आज Simbu के साथ लिव इन वाला है रिलेशन

दरअसल, निधि अग्रवाल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 17 अगस्त 1993 को हैदराबाद में हुआ था। जहां बॉलीवुड में उन्हें टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के लिए जाना जाता है. वहीं साउथ में उन्हें ‘इस्मार्ट शंकर‘, ‘मिस्टर मजनू‘ और ‘ईश्वरन‘ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Nidhhi Agerwal Birthday Special
कभी क्रिकेटर KL Rahul संग थी नजदीकियां

फिल्मों के साथ-साथ निधि अग्रवाल अपनी खूबसूरती (Nidhhi Agerwal Beauty Secrets) को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी खूबसूरती का राज भी काफी सख्त है। तो हम आपको उनकी खूबसूरती का राज बता दें कि वह हमेशा अपनी त्वचा को साफ रखना पसंद करती हैं। क्लींजर का इस्तेमाल चेहरे को साफ करने के लिए किया जाता है।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि अग्रवाल अपनी त्वचा को जवां और चमकदार बनाए रखने के लिए विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी स्किन को मॉइश्चराइज करना नहीं भूलती हैं। वह एक हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइज़र का उपयोग करती है। कहा जाता है कि निधि अग्रवाल भी अपनी त्वचा की मालिश करने के लिए रोजाना जेड रोलर का इस्तेमाल करती हैं। वह कभी भी बिना सनस्क्रीन लगाए घर से बाहर नहीं निकलती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपना वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

वहीं खूबसूरती के साथ-साथ निधि अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके बारे में मीडिया में खबर आई थी कि वह कथित बॉयफ्रेंड सिलंबरासन उर्फ ​​सिम्बु को डेट कर रही हैं और उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

इसके अलावा खबरें थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि निधि अग्रवाल के करीबी सूत्रों ने इस खबर को निराधार बताया। कहा जाता है कि दोनों कलाकार फिल्म ‘ईश्वर’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को जानते हैं। निधि अग्रवाल का नाम पहले भी भारतीय क्रिकेटर KL Rahul के साथ जुड़ चुका है। एक बार दोनों की साथ में लंच करते हुए एक फोटो मीडिया में सामने आई थी. हालांकि, बाद में निधि अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर KL Rahul के साथ एक फोटो शेयर कर सभी खबरों पर विराम लगा दिया और इसे ‘ऑल द बेस्ट भाई‘ के रूप में कैप्शन दिया।