भाई की शादी में भाभी की खूबसूरती के आगे फीकी पडी निया शर्मा, गुलाबी रंग का लहंगा पहनकर दुल्हन के सामने भी नहीं गई किसी और पर नजर

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने भाई की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में हर पल को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में जहां एक तरफ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी भाभी को बेहद खूबसूरत दुल्हन के रुप में देखा जा सकता है. दुल्हन इतनी खूबसूरत लग रही थी कि सभी निगाहें उन्हीं पर टिकी थीं।

निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. ये तस्वीरें उनके भाई की शादी की हैं, जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बनती है. इस खास मौके के लिए निया ने अपने लिए एक सिंपल और खूबसूरत ड्रेस चुनी थी, जिसमें उनके जाने-पहचाने अंदाज की झलक भी साफ देखी जा सकती थी. पोशाक को अभिनेत्री के लिए कस्टम बनाया गया था, जिसके कारण उसका गिरना और फिट होना उन पर एकदम सही लग रहा था। ये खूबी निया के कर्वी फिगर को भी खूबसूरती से हाईलाइट कर रही थी.

हालांकि इस शादी में जिस लड़की ने सुर्खियां बटोरी वह मंडप में पहुंची दुल्हन थी। हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन खास दिखे और सबका ध्यान उसी पर हो. इस शादी में दुल्हन ऐसा करने में कामयाब नजर आई। निया की भाभी ने न तो बहुत ऊपर वाले लहंगे का चुनाव किया था और न ही ज्वैलरी। इसके बावजूद वह इतनी आकर्षक लग रही थीं कि सबकी मौजूदगी में भी उनकी निगाहें बार-बार उन्हीं पर टिकी हुई थीं. इसे तस्वीरों में भी साफ तौर पर महसूस किया जा सकता है।

आमतौर पर लड़कियां शादी जैसे फंक्शन के लिए ब्राइट कलर्स चुनना पसंद करती हैं, लेकिन निया ने अपने भाई की वेडिंग ड्रेस को प्योर व्हाइट कलर में डिजाइन करवाया था। उनके लिए डिजाइनर सुमन गुहा ने फ्लेयर्ड व्हाइट स्कर्ट और फैंसी चोली का लहंगा सेट तैयार किया था, जिसमें एक्ट्रेस किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं.

थ्रेड वर्क और शिमरी डिटेलिंग ने लेयर्ड फ्रिंजेड स्कर्ट में एक काल्पनिक स्पर्श जोड़ा। इसके साथ ही सामने के प्याले और बाकी की चोली को शीर कपड़े से बनाया गया था। इस पर भी स्कर्ट से मैच करती हुई एंब्रॉयडरी थी और कंधे पर बड़ा फूल भी नजर आ रहा था. लुक में रंग भरने के लिए निया ने रेड हील्स और लिपस्टिक को चुना।

गुलाबी लहंगे में खूबसूरत दुल्हन

निया शर्मा की भाभी ने अपनी शादी में ठेठ लाल लहंगे को चुनने के बजाय हल्के रंग को प्राथमिकता दी थी, जो आजकल भी चलन में है। इस दुल्हन ने लाइट पिंक कलर का लहंगा चुना था, जो उन पर खूब खिल रहा था. इस लहंगे पर पिंक के अलग-अलग शेड्स का थ्रेड वर्क और सिल्वर कलर का कॉम्बिनेशन देखा जा सकता था, जो उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था.

जड़े हुए गहने और लाल चूड़ियाँ

प्रिंसेस कट ब्लाउज और सिर पर दुपट्टा पहने दुल्हन ने कॉन्ट्रास्टिंग शेड की ज्वैलरी चुनी। उन्होंने हैवी जड़ाऊ चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स, मांगटीका और हथफूल पहना था। इन गहनों में लहंगे से मैच करते हुए पिंक स्टोन की जगह लाइट ग्रीन शेड के स्टोन लगाए गए थे. इन जूलरी के साथ हाथों में लाल चूड़ियां भी देखी जा सकती हैं। इस कलरब्लॉक इफेक्ट को बनाने वाली डिटेल भी लुक को और आकर्षक टच देती नजर आई।