5 बजे तक की खबरें :नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम, लखीमपुर खीरी हिंसा लोकतंत्र पर काला, भारत का सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर…

इमरान खान बने बड़े भाई फिर से नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम सामने आया…

sidhu

पंजाब से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बन गए है, उनका पाकिस्तान प्रेम फिर से सामने आया है। मालूम हो की करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन करने गए सिद्धू ने कहा कि इमरान खान उनके बड़े भाई हैं और उन्हें इमरान से बड़ा प्यार मिला है। दरअसल बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धू इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं।

BJP सांसद वरूण गांधी ने PM मोदी को पत्र लिखकर लखीमपुर खीरी हिंसा को लोकतंत्र पर काला धब्बा…

modi

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त कर दिया गया है इसके बाद ही वरुण ने प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिख न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के लिए कानून बनाने और लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यह निर्णय यदि पहले ही ले लिया जाता तो 700 से अधिक किसानों की जान नहीं जाती।

क्या गहलोत कैबिनेट में पायलट की आएंगे वापस ? राजस्‍थान में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले 3 मंत्रियों के इस्‍तीफे…

paylat

राजस्‍थान में मंत्रिमंडल विस्‍तार की चर्चाओं के बीच तीन मंत्रियों ने इस्‍तीफे दे दिए हैं, जिसके बाद से इसे लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया है कि आखिर किन लोगों को इस मंत्रिमंडल विस्‍तार में जगह मिलेगी? क्‍या सचिन पायलट या उनके समर्थकों की एक बार फिर गहलोत सरकार में वापसी होगी, जिन्‍होंने ‘बगावत’ के बीच बीते साल कैबिनेट से इस्‍तीफा दे दिया था?

लगातार 5वीं बार भारत का सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर…

news till 4 o clock
indore

मध्य प्रदेश का शहर इंदौर को लगातार 5वीं बार भारत का सबसे स्वच्छ शहर घोषित किया गया है। वहीँ सूरत (गुजरात) को दूसरा स्थान मिला है, इसके अलावा विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश) को तीसरा सबसे स्वच्छ शहर होने के लिए सम्मानित किया। मालूम हो की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार 2021 दिया है। इसके अलावा केंद्र सरकार के वार्षिक स्वच्छता सर्वेक्षण में वाराणसी को सबसे स्वच्छ गंगा शहर की श्रेणी में पहला स्थान मिला है। वहीँ केंद्र सरकार द्वारा घोषित वार्षिक स्वच्छता सर्वेक्षण में छत्तीसगढ़ को देश का सबसे स्वच्छ राज्य घोषित किया गया।

Bihar में शराब माफिया का आतंक, वैशाली में छापेमारी के लिए गई पुलिस टीम पर हमला, SHO समेत 10 घायल

sharab mafiya

बिहार में सरकार ने शराब पर पाबंदी लगा रखी है, लेकिन चोरी-छिपे अब भी इसका कारोबार धड़ल्‍ले से जारी है। इसे लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार लगातार विपक्ष के तीखे तेवरों का सामना कर रही है। गोपालगंज, पश्चिम चंपारण और सस्‍तीपुर में जहरीली शराब पीने से हाल ही में हुई मौतों के बाद सरकार पर दबाव और बढ़ता जा रहा है। इस बीच शराब माफियाओं के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब पुलिस की टीम छापेमारी के लिए पहुंचती है तो वे उन पर ही हमला कर देते हैं।

पाकिस्‍तान ने टिकटॉक से फिर हटाया प्रतिबंध, चीनी एप को 15 महीने में चार बार किया बैन, फिर हटाई रोक

chin

पाकिस्तान के मीडिया नियामक प्राधिकरण ने शुक्रवार को टिकटॉक से प्रतिबंध फिर से हटा लिया। इस बार उसने चार महीने बाद यह प्रतिबंध हटाया है। वीडियो साझा करने वाली चीन की लोकप्रिय सेवा ने आश्वासन दिए हैं कि वह अश्लील सामग्री के प्रसारित होने पर नियंत्रण लगाएगी, जिसके बाद यह प्रतिबंध हटाया गया है।

Facebook Comments Box