12 बजे तक की खबरें: तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट,अमेरिका ने पाकिस्तान, चीन समेत इन देशों को….

  1. अमेरिका ने जारी की ‘विशेष चिंता वाले देश’ की लिस्ट,पाकिस्तान, चीन समेत कई देश शामिल
Jo BIden

अमेरिका के अनुसार पाकिस्तान, चीन, बर्मा, रूस और सऊदी अरब सहित कई देशों को “विशेष चिंता वाले देश” के रूप में घोषित किये गए है। अमेरिका की सोच है कि इन देशों में धार्मिक स्वतंत्रता का गंभीर और व्यवस्थित रूप से उल्लंघन हो रहा है। इसीलिए अमेरिका ने इन्हें विशेष चिंता वाले देशों की सूची में डाल दिया है।

2. तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के अलर्ट के साथ, इन राज्यों में भी बरस सकता है पानी

baris

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, आज यानी गुरुवार को तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, केरल और पुड्डुचेरी में भारी बारिश हो सकती है।

3. दिल्ली प्रदूषण पर Manoj Tiwari ने जाहिर की चिंता, अरविंद केजरीवाल को बताया ‘चीटर’

Manoj Tiwari and Arvind Kejriwal

दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी अपने पैतृक गांव कैमूर जिले के मोहनिया पहुंचे हुए हैं। यहां आकर मनोज ने मीडिया से बात की, इसी बात-चित के क्रम में उन्होंने ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण चिंता जाहिर करते हुए बहुत कुछ कहा, साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को चीटर बताया। बकौल मनोज “अरविंद केजरीवाल जितने समय से मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं अब उनकी तस्वीर चीटर के रूप में उभर कर आई है। एक ऐसा चीटर जिन्होंने कभी भोली भली बातों से, चिकनी चुपड़ी बातों से एक सामान्य दिखने वाले व्यक्ति के ड्रेस से, और चुनाव के समय कुछ फ्री किए वादे से उन्होंने जनता से चीट किया। “

इसे भी पढ़ें..  चीन ने बनाई ऐसी Train, जिसे न बिजली चाहिए न तेल, स्पीड इतनी कि यूरोप वाले अचंभित

4. Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी जन्मदिन पर लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज, मालदीव में सेलिब्रेट हुआ Aaradhya का बर्थडे

Aaradhya Bachchan

16 नवंबर 2021 को आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) पूरे 10 साल की हो गयी हैं। इसी कारण इस बार आराध्या का बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट हुआ, आराध्या के बर्थडे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

5. Rajkummar Rao और Patralekhaa शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे, सामने आई ये बड़ी वजह!

rajkumar rao

पिछला पूरा हफ्ता एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के लिए खुशियों भरा रहा है। एक्टर ने लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड रहीं पत्रलेखा (Patralekhaa) से शादी कर ली है. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच फैन्स को अब यह जानने की उत्सुकता है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा हनीमून पर कहां जाने वाले हैं ? तो जनाब इसी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार और पत्रलेखा फ़िलहाल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे। इसकी वजह है डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ जिसकी शूटिंग लखनऊ में होना है।ख़बरों की मानें तो शादी के फ़ौरन बाद राजकुमार राव फिल्म ‘भीड़’ की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचने वाले हैं। असल में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं और बताया जा रहा है कि इस फिल्म को शूट करने के लिए नवंबर-दिसंबर का महीना सबसे बेस्ट है। कहते हैं जब अनुभव सिन्हा ने राजकुमार राव से फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बात की तो एक्टर ने उन्हें ना नहीं किया।

इसे भी पढ़ें..  How to stop hair thinning : बेहद पतले बाल भी हो जाएंगे Aishwarya Rai जैसे घने, बस एलोवेरा जेल में मिलाएं ये एक फल

6. टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया, T20 सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

Team India

टीम इंडिया (Team India) ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज (T20 Series) के पहले मुकाबले में 5 विकेट से मात दे दी है. उसने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

7. ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज को BCCI दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, 2005 Ashes की विजेता इंग्लैंड के लिए कर चुके हैं काम

england

मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई ट्रॉय कूले को तीन साल के लिए ये जिम्मेदारी दे सकती है। कूले को विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजी कोचों में से एक माना जाता है।ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ट्रॉय कूले नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के नए गेंदबाजी कोच हो सकते हैं।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) उन्हें तीन साल के लिए ये जिम्मेदारी दे सकती है।कूले को विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजी कोचों में से एक माना जाता है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार, ट्रॉय कूले को एनसीए का गेंदबाजी कोच नियुक्त करने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को राजी करना होगा।

इसे भी पढ़ें..  अरविंद केजरीवाल का बड़ा फैसला, आम आदमी पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई को तुरंत प्रभाव से किया भंग
Yogi Adityanath पेश करेंगे प्रधानमंत्री पद पर दावेदारी गर्दा उड़ाने आया OPPO का धुआंधार 5G फोन महंगा होने के बावजूद पूरी हो सकती है सोना खरीदने की इच्छा 300 mbps जैसे लगेगी 30 mbps वाली स्पीड नागपुर Test से पहले पूरे शहर में लगे Shubman Gill को चाहने वाली लड़की के फोटो
Yogi Adityanath पेश करेंगे प्रधानमंत्री पद पर दावेदारी गर्दा उड़ाने आया OPPO का धुआंधार 5G फोन महंगा होने के बावजूद पूरी हो सकती है सोना खरीदने की इच्छा 300 mbps जैसे लगेगी 30 mbps वाली स्पीड नागपुर Test से पहले पूरे शहर में लगे Shubman Gill को चाहने वाली लड़की के फोटो