New Web Series : पति की बेवफाई से दुखी पत्नी ने गैर मर्द के साथ बनाएं संबंध, मुफ्त में देखे वेब सीरीज

Copy

अगर आप अडल्ट फिल्मों को देखने के दीवाने हैं तो इन दिनों एक वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस एक ही बात कह रहे हैं कि ये तो पैसा वसूल है। इस वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी की काहानी है। वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि पुलिस वाला शरीरिक तौर पर पत्नी को खुश नहीं कर पाता है। पति से प्यार न मिल पाने के कारण पुलिस वाले के पत्नी गैर मर्दों के साथ संबंध बनाती है।

पति की बेवफाई से दुखी पत्नी ने गैर मर्द के साथ बनाएं संबंध

एक रात पुलिस वाला काफी देर से घर लौटता है। इसी दौरान घर की नौकरानी उसे बताती है कि वो प्रेगनेंट हैं। ये सुनकर वो चौंक सा जाता है और इसी बीच वो देखती है की उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ हमबिस्तर हो रही होती है। इन दोनों घटनाओ के बाद उसके घर में एक मर्डर हो जाता है। अब आप सोच रहे हैं कि बात तो इश्क, सेक्स और नाजायज संबंधों की हो रही है ये तो मर्डर कैसे हो गया।

ये सीरीज का नाम है “मियां बीवी और मर्डर”। जल्द ही MX प्लेयर पर इसे लॉन्च किया जाएगा। मियां बीवी और मर्डर में मंजरी फडनीस ने प्रिया और राजीव खंडेलवाल ने जयेश की मुख्य भूमिका निभाई है। वे दोनों मियां बीवी और मर्डर के किरदार में दिखाई देंगे हैं।

मियां बीवी और मर्डर के ट्रेलर में प्रिया और राजेश की मुसीबत घर में पड़ी एक लाश ही नहीं और भी बहुत है। क्योंकि कहानी में कुछ लोगों को जहर दिया गया है। गोलियां चल रही हैं और एक के बाद एक कई शवों का अंतिम संस्कार भी किया जा रहा है। अब आगे क्या होता है इसके लिए आपको पूरी वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

Facebook Comments Box