India में New Audi Q3 लॉन्च न्यू लुक में आ रही है Audi Q3, जानिए क्या नये फीचर्स

जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया की Audi Q3 (क्यू3) SUV कार की भारत में जोरदार बिक्री हुई और देश में इसे खूब पसंद किया जाता है। अब यह कार एक बार फिर नए रूप में भारतीयों को लुभा रही है। ऑडी इस नई Audi Q3 को अगले महीने लॉन्च कर सकती है।

New Audi Q3 Launch
India में New Audi Q3 लॉन्च न्यू लुक में आ रही है Audi Q3

नई Audi Q3 को कंपनी के नए A8 के समान आक्रामक लुक, क्रोम सराउंड और बड़ी ग्रिल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कार को स्पोर्टी लुक के लिए ब्लैक आउट बिट्स के साथ लंबी, चौड़ी ग्रिल के साथ देखा जा सकता है। एक बड़े व्हीलबेस और एक शानदार इंटीरियर के साथ, कार में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक बड़ी टचस्क्रीन और एक बड़ा केबिन स्पेस होने की उम्मीद है।

एक लग्जरी एसयूवी होने के नाते इसके पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा और कई अन्य फीचर्स से लैस होने की उम्मीद है। नई Audi Q3 भारत में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और एक डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स द्वारा संचालित क्वाट्रो ऑल व्हील ड्राइव विकल्प के साथ उपलब्ध होगी।

नई Audi Q3 को अपने सेगमेंट में Mercedes GLA, Volvo XC40 और BMW X1 से कड़ी टक्कर मिलेगी। Audi Q3 की लोकप्रियता को देखते हुए इसके भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फेसलिफ़्टेड Audi Q3 ऑडी के A4 और A6 मॉडल के साथ भारत की बिक्री के लिए प्रमुख ऑडी मॉडलों में से एक होगा। जबकि ऑडी इंडिया लगातार अपने उत्पादों के पोर्टफोलियो को नया करने की कोशिश कर रही है।