अंगद बेदी के दो बच्चों को जन्म देने के बाद टूटी नेहा धूपिया, कहा – मैं बहुत दर्द में हूँ

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में अपने घर में एक क्यूट लिटिल ब्वॉय का वेलकम किया है। नेहा ने अपने बच्चों के साथ बहुत सी पीक शेयर की है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं । नेहा ने फैंस के साथ अपनी दूसरी बार मा बनने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्टमार्टम डिप्रेशन को लेकर भी बात की ।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बताया कि मै इससे पहले भी गुजर चुकी हूं । अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के वक़्त मुझे पता था कि आगे मेरे साथ क्या होने वाला है । मुझे पता था कि दूसरी डिलीवरी के वक़्त भी मुझे पोस्टमार्टम डिप्रेशन का सामना करना पड़ेगा। नेहा कहती हैं की बेबी होने से लेकर उसका ख्याल रखने ,देखभाल करने के चक्कर में मां ही सबसे ज्यादा नेगलेक्ट हो जाती है ऐसे में आसपास रहने वाले लोगों को उनका ख्याल रखना पड़ता है।

अंगद बेदी के दो बच्चों को जन्म देने के बाद टूटी नेहा धूपिया, कहा - मैं बहुत  दर्द में हूँ - Newzmenia
neha dhupiya

नेहा ने ये माना कि यह एक अहम मुद्दा है जिसपे बात होनी बहुत जरूरी है। एक्ट्रेस ने कहा कि हर न्यू मॉम को इसे खुलकर एक्सेप्ट करना चाहिए। लेकिन हमारे देश के ज्यादातर लोगों को पोस्टमार्टम डिप्रेशन की जानकारी ही नहीं है। बता दे यह बच्चे होने के बाद मा में हो रहे बदलाव है। इस डिप्रेशन से बाहर आने में लंबा वक़्त लग सकता है। एक्ट्रेस ने कहा न्यू मॉम को इससे बाहर आने के लिए सेल्फ लव और अपनों के प्यार की जरूरत है। नेहा आगे कहती हैं कि मा बनना आसान नहीं है इसलिए खुद को वक़्त दें , रिकवर करें उसके बाद ही अपने काम पर लौटे।

बात दें नेहा ने 3 अक्टूबर को बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था जिसके बाद से वो अपने फैमिली , अपने पति अंगद बेदी , बेटी मेहर बेदी और न्यूबॉर्न बेबी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं । इन दिनों वो सोशल मीडिया पे छाई हुई हैं , उनका

Facebook Comments Box