Neetu Kapoor ने बेटे रणबीर पर की Kisses की बरसात, पैप्स से बोलीं- ‘अब इन्हें दो बधाई’

Copy

14 अप्रैल को एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के 2 महीने बाद ही इस नवदंपति ने मां बाप बनने की खबर देकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। अपने प्रेगनेंसी की खबर आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 जून को प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। नए मेहमान के आगमन की सूचना सार्वजनिक होने पर दोनों पति-पत्नी को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। वही दादी बनने वाली रणबीर कपूर की मां और अभिनेत्री नीतू कपूर भी अपने बेटे पर प्यार लुटाते हुए दिख रही हैं।

Neetu Kapoor showers kisses on son Ranbir
Neetu Kapoor ने बेटे रणबीर पर की Kisses की बरसात

दरअसल रणबीर कपूर और नीतू कपूर टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे थे, जहां पैपराजियों के सामने नीतू कपूर अपने बेटे को काफी दुलार कर रही हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने ‘डांस दीवाने’ के सेट से मां बेटे इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें बेटे के लिए नीतू कपूर का प्यार देखा जा सकता है। वीडियो में बेटे को देखते ही नीतू कपूर तुरंत ओन है किस करती हैं और गर्मजोशी से गले लगाती हैं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

इस वीडियो में नीतू कपूर को रणबीर कपूर के बारे में पैंट्स से खाते हुए सुना जा सकता है, ‘आप लोगों ने सवाल पूछ पूछ कर मेरा दिमाग खा रखा था कभी इसकी शादी को लेकर तो कभी दादी बनने को लेकर अब यह आप लोगों के सामने है। आप लोग इसी से पूछो इन सब के बारे में। ये सुनकर पैप्स रणबीर कपूर को बधाइयां देने लग जाते हैं और जोर-जोर से कहते सुने जाते हैं,’बधाई हो आप पापा बन गए।’ मां बेटे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर इस शो के सेट पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Facebook Comments Box