गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को किया प्रपोज, उनकी आंखों में दिखा प्यार, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा सबके दिलों की धड़कन बन गए हैं. नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग ओलंपिक के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई है.

ओलंपिक के बाद नीरज चोपड़ा कई तरह के विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं.अब वह जल्द ही कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ में नज़र आने वाले हैं।

‘डांस प्लस 6’ के अपकिंग एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जैसा करते हुए उन्हें आजतक किसी ने नहीं देखा होगा। इस वीडियो में नीरज बॉलीवुड कोरियोग्राफ शक्ति मोहन को प्रपोज़ करते नज़र आ रहे हैं। उनके लिए ये काफी मुश्किल टास्क है।

वीडियो में दिख रहा है कि नीरज पहले सारे कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर डांस करते हैं फिर शक्ति उनसे कहती हैं कि वो उन्हें प्रपोज़ कर के दिखाएं।

Neeraj Chopra On show

नीरज स्टेज पर पहुंचकर शक्ति मोहन से कहते हैं, ‘मेरी लाइफ में तो सबसे जरूरी जैवलिन है। बाकी मुझे ना तो अच्छा खाना बनाना आता है, और ना ही टाइम दे सकता हूं’। यह सुनकर शक्ति तो खामोश रहती हैं लेकिन राघव, नीरज चोपड़ा से कहते हैं, ‘भाई आपने गलत जगह जैवलिन फेंका है’। राघव की बात सुनकर नीरज चोपड़ा और बाकी सभी लोग हंसने लगते हैं राघव, नीरज को गले लगा लेते हैं। सोशल मीडिया पर नीरज, राघव और शक्ति का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Facebook Comments Box