Neeraj Chopra-Harnaaz Sandhu की हुई तुलना, मीम्स बनाने वाले को लोगों ने जमकर लताड़ा

Copy

भारत की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 का क्राउन अपने नाम कर पूरा भारत सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। 21 साल बाद हरनाज मिस यूनिवर्स का ताज लेकर वापस आईं।लेकिन महिलाओं कि तरक्की के बाद भी कुछ सेक्सिस्ट लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। एक ऐसी ही मीम पेज ने हरनाज और गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की तुलना कर दी है।

नीरज चोपड़ा, हरनाज कौर संधू
Neeraj Chopra-Harnaaz Sandhu

उस पेज ने हरनाज और नीरज कि तस्वीरों को शेयर किया है। उस तस्वीर में भारत के नीरज चोपड़ा भारत कि जर्सी पहने अपना गोल्ड मेडल हाथ में लिए खड़े हैं वहीं हरनाज अपने इंडिया वाले शैश को डाले स्विमवेयर में खड़ी हैं। केप्शन में पेज ने लिखा है कि लड़के कैसे सोचते हैं कि वो अपने देश को गर्व महसूस करवा सकें और लड़कियां कैसे सोचती है।

इस मीम पेज ने अपनी पोस्ट तो शेयर कर दी पर इसके बाद ट्विटर यूजर्स से पेज को खूब खरी खोटी सुननी परी । एक उजर ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा कि तुम तो दोनों ही नहीं कर सकते। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या तुमने भारत या अपने माता पिता को ही गर्व महसूस करवाने के लिए कुछ किया है? वहीं किसी ने लिखा असली मर्द अपने देश को ऐसे गर्व महसूस करवाते हैं , और इंसेक्योर लड़के सोशल मीडिया पर ऐसे अटेंशन मांगते हैं।

Facebook Comments Box