मनोरंजन

भाई को बाहर ही रहने बोलता था, और डॉक्टर मेरे आँख देखने के बहाने जांघ.. नीना गुप्ता

Neena Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. बीते कुछ सालों में नीना ने अपने हटकर किरदारों से अपनी अलग पहचान बना ली है. नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज की है. जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं. इस किताब में नीना ने अपने बचपन के बारे में कुछ राज सभी को बताए हैं.

नीना ने अपनी किताब में बताया है कि बचपन में वह शोषण की शिकार हुई थीं. उन्होंने बताया कि उनका एक डॉक्टर और एक टेलर ने बचपन में शोषण किया था. हालांकि उन्होंने ये बात अपनी मां को नहीं बताई थी क्योंकि वह बहुत डरी हुई थीं.

खोले राज-

नीना गुप्ता ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि वह एक बार आंखों का टेस्ट करवाने के लिए अपने भाई के साथ गई थीं. जहां उनके भाई वेटिंग रूम में बाहर बैठे हुए थे और वो अंदर रूम में टेस्ट करवा रही थीं. नीना ने लिखा- डॉक्टर ने उनकी आंखों चेक की और उसके बाद जांघ को भी छूने लगा जिसका आंखों से कोई कनेक्शन नहीं है. मैं डर गई थी और घर वापस आते समय मुझे बहुत खराब लग रहा था. मैं घर के एक कोने में बैठ गई और बहुत रोई जब कोई मुझे नहीं देख रहा था.

इसे भी पढ़ें  बॉलीवुड करीना कपूर ने बयां किया दर्द, कहा – बचपन में बहन करिश्मा को हर रात माँ के साथ रोते हुए देखा

नहीं बताई मां को बात-

नीना ने आगे कहा कि उन्होंने ये बात अपनी मां को नहीं बताई क्योंकि मैं डर गई थी उन्हें लगा मां कहेंगी उनकी गलती थी. मैंने ही उन्हें कुछ कहा होगा जिससे वो प्रोवोक हुए. उन्होंने कहा मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ जब मैं डॉक्टर के यहां गई.

बताई दूसरी घटना-

नीना गुप्ता ने ऐसा ही एक दूसरी घटना के बारे में बताया जब एक टेलर ने उनके साथ बदतमीजी की थी. उन्होंने बताया कि जब वह नाप देने के लिए गईं थीं तो नाप लेते हुए दर्जी ने उन्हें इधर-उधर छूने की कोशिश की थी. मुझे लगा मेरे पास कोई च्वाइस नहीं है. उस टेलर से अनुभव खराब होने के बाद भी मुझे उसके बाद भी दोबारा जाना पड़ा.

नीना ने बाद में बताया कि उन्हें पता चला था कि कई लड़कियों को उस तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था. मगर किसी ने अपनी मां को नहीं बताया था.

इसे भी पढ़ें  आर्यन खान केस पर बोले केआरके- 86 ग्राम ड्रग्स में उसी दिन छूट गई थीं भारती, ये तो हैरासमेंट है
1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: भाई को बाहर ही रहने बोलता था, और डॉक्टर मेरे आँख देखने के बहाने जांघ.. नीना गुप्ता - The Bharatnama

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top