Politics

महाराष्ट्र LIVE – NCP विधायक होटल से भागने को रात में निकले , शिवसेना नेता पकड़कर वापस लाए, एक विधायक लापता

मुंबई । महाराष्ट्र की सियासत में हर पल बदलते घटनाक्रम के चलते एनसीपी के विधायकों को एक होटल में एक साथ रखा गया है । इस सब के बीच शनिवार देर रात एनसीपी के विधायक संग्राम जगताप (Sangram Jagtap) टहलने की बात कहते हुए होटल से बाहर निकले । हालांकि जैसे ही वह होटल के बाहर पहुंचे , उनकी गाड़ी भी भी वहां पहुंच गई ।

यह देखते हुए वहां मौजूद शिवसेना के नेता उन्हें पकड़कर दोबारा होटल के अंदर ले गए। वहीं एनसीपी के कलवण विधानसभा क्षेत्र से विधायक नितिन पवार लापता हो गए हैं । विधायक के बेटे ने नासिक के पंचवटी पुलिस स्टेशन में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है ।

बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन पत्र के बाद भाजपा-एनसीपी की सरकार बन गई है , लेकिन इसके बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने विधायकों के अपने साथ होने का दावा किया । इस सब के बीच एनसीपी ने अपने विधायकों को पवई के होटल रेनसेंस में ठहराया है ।

शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी का कहना है कि हमने सुप्रीम कोर्ट में इस सरकार के गठन को लेकर अर्जी दाखिल की है । साथ ही मांग की है कि 24 घंटे के भीतर सरकार का शक्ति परीक्षण करवाया जाए ।

इसी बीच एनसीपी के कलवण विधानसभा क्षेत्र से विधायक नितिन पवार लापता हो गए हैं । विधायक के बेटे ने नासिक के पंचवटी पुलिस स्टेशन में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है । विधायक नितिन पवार 23 को सुबह 6 बजकर 30 मिनट के लिए मुंबई रवाना हुए थे लेकिन घर नहीं लौटे । नितिन पावर समेत 3 विधायकों का फोन अब भी संपर्क से बाहर जा रहा है ।

News News : UC News

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top