Advertisement
Categories: देश

NCP नेता संजय शिंदे की गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जिंदा जले | maharashtra – News in Hindi

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई. महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लग गई. हादसे में वह जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट हुआ था और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग फैल गया. संजय शिंदे की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) के कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने और विंडो को तोड़ने की कोशिश करने लगे, लेकिन कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके और उनकी अंदर ही जलकर उनकी मौत हो गई.

मंदिर विवाद पर शिवसेना ने राज्‍यपाल कोश्‍यारी पर साधा निशाना, कहा- संवैधानिक पद पर बैठे व्‍यक्ति को…

बताया जा रहा है कि संजय शिंदे (Sanjay Shinde) नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे. पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई.पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की. तब तक काफी देर हो गई थी. स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया. बाद में आग पर काबू पाया गया. (PTI इनपुट)


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.