अगर अनन्या पांडेय कुछ भी जबाव देती है NCB को तो आर्यन खान हमेशा के लिए जाएंगे जेल।

मुंबई के क्रूज में आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. जैसे-जैसे इस ड्रग्स केस की जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे आर्यन खान की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. अब आर्यन खान के साथ-साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस केस में बुरी तरह फसती नजर आ रही है. अनन्या पांडे के नाम से एक व्हाट्सएप चैट मिला है जिसमे ड्रग्स लेने के बात की गई है.

NCB की टीम ने गुरुवार को अनन्या पांडे से लगभग 2 घंटे 15 मिनट तक पूछताछ की है. उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एक्ट्रेस से पूछताछ से पहले उनके घर पर NCB की टीम ने रेड भी की.इसके अलावा NCB के अधिकारी शाहरुख खान के घर आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए भी गए थे.

रेड के बाद अनन्या को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया.वह 4 बजे NCB ऑफिस पहुंचीं.अनन्या से महिला NCB अफसर की मौजूदगी में पूछताछ की गई. इस समय अधिकारियों ने उनसे जेल में बंद आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की. अनन्या के लिए सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की गई थी.NCB अधिकारी समीर वानखेड़े भी उनसे पूछताछ कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक अनन्या से यह भी पूछा गया कि आर्यन के साथ आप भी ड्रग्स लेती थीं या नहीं?

आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है.उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है. अनन्या NCB ऑफिस में पिता चंकी पांडे और एक वकील के साथ पहुंची थीं.

अनन्या और आर्यन के लिंक तलाश रही NCB-
NCB अनन्या से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश रही है. समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं. इनमें- वो आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? आर्यन आखिर किस शख्स से ड्रग्स मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने भी कभी ड्रग्स ली है? क्या वो किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं? NCB अनन्या से बॉलीवुड से जुड़े अन्य लोगों को लेकर भी सवाल करेगी?

अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की मुश्किलें बढ़ा सकता है
2 अक्टूबर को आर्यन की गिरफ्तारी के साथ ही अनन्या का नाम सामने आया था, लेकिन NCB ने उनसे पूछताछ में 20 दिन लगा दिए.सूत्रों के मुताबिक अनन्या से पूछताछ में जांच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुंचना चाहती है. पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की बेल के लिए मुसीबतें बढ़ा सकता है.बताया जा रहा है कि NCB को केस से जुड़ी जानकारी 26 अक्टूबर को अदालत को देनी है. ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब या क्लू आर्यन के जेल से बाहर आने में आड़े आ सकता है.

Ananya Pandey and Aryan Khan

शाहरुख के घर पहुंचे NCB अधिकारी-
NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे. टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे उनके घर पहुंचे थे।.टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें.

आपको बता दें कि शाहरुख खान लगातार कोशिश कर रहे हैं कि आर्यन खान को बेल मिल जाए लेकिन शाहरुख खान की हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है. दूसरी तरफ अनन्या पांडे की भी अब इस केस में मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. अब आगे देखना यह होगा कि आज 11:00 बजे एनसीबी अनन्या पांडे से क्या सवाल करती है.

Facebook Comments Box