आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाला अफसर समीर वानखेड़े को मुंबई पुलिस कर रही है परेशान।

Copy

कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी कर चर्चा में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि उनपर ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से नज़र रखी जा रही है. एनसीबी सूत्रों ने बताया कि वानखेड़े को दो मुंबई पुलिस के कर्मचारी सादे कपड़े में फ़ॉलो कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि ओशिविरा पुलिस के 2 पुलिसकर्मी उस क़ब्रिस्तान में भी गए जहां से उन्होंने CCTV फ़ुटेज लिया है, ताकि वानखेड़े के मूवमेंट का पता लगा सकें. वानखेड़े की मां का देहांत साल 2015 में हुआ था और तब से वो हमेशा क़ब्रिस्तान जाते रहते हैं.

इस संबंध में वानखेड़े ने एक सीसीटीवी फ़ुटेज को महाराष्ट्र पुलिस को अपनी शिकायत के साथ जोड़ा है. निगरानी को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी मुलाकात की है.

2 अक्टूबर को एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एजेंसी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था. एजेंसी ने दावा किया कि छापेमारी में ड्रग्स जब्त किया गया है. इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Facebook Comments Box