Advertisement
Categories: मनोरंजन

NCB के नोटिस पर करण जौहर ने दिया जवाब, 2019 की पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल के लगे थे आरोप

करण जौहर (Photo Credit- @karanjohar/Instagram)

मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) को गुरुवार को एनसीबी ने नोटिस भेजा था. ये नोटिस 2019 में करण द्वारा आयोजित की गई एक पार्टी के संदर्भ में था, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लग रहे थे. करण जौहर ने इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, वरुण धवन और मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्स नजर आ रहे थे. अब इस नोटिस पर करण जौहर ने जवाब दिया है. करण जौहर ने अपने वकील के जरिए इस पार्टी के कई वीडियोज समेत अपना स्टेटमेंट भी दिया है.

करण जौहर द्वारा दिए गए जवाब में उन्होंने 28 जुलाई, 2019 को हुई इस पार्टी में किसी भी तरह के ड्रग्स के इस्तेमाल से इनकार किया है. एनसीबी से जुड़े सुत्रों ने बताया है करण जौहर द्वारा दिए गए जवाब और सबूतों की दोबारा जांच होगी. करण जौहर ने कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के भी नाम दिए हैं, जिन्हें पार्टी के लिए न्यौता भेजा गया था और वो इसमें शामिल नहीं हो सके.

एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने सीएनएन न्यूज-18 को ये भी जानकारी दी है कि करण जौहर ने अपना जवाब एक पेन ड्राइव के जरिए भेजा है. उन्होंने पार्टी के कई ऐसे वीडियोज भी दिए हैं, जो पब्लिक डोमेन में नहीं देखे गए हैं.

बता दें कि बीते साल करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी नजर आए थे. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगाए थे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए करण जौहर ने पहले भी इन आरोपों को झूठा बताया था.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.