नवाब मलिक का नया आरोप : क्रूज पर मौजूद था वानखेड़े साहब का दाढ़ी वाला दोस्त

Copy

नवाम मलिक ने समीर वानखेड़ को फिर घेरा है. इस बार उन्होंने एक बड़े ड्रग्स कारोबारी का जिक्र किया है जो पार्टी में मौजूद था जिसकी गिरफ्तारी नहीं हुई. इससे पहले उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा प्यारी जोड़ी समीर दाऊद वानखेड़े और शबाना कुरैशी.

उन्होंने समीर वानखेड़े के फर्जी कागजात पर भी सवाल उठाये और कई बॉलीवुड अभिनेता- अभिनेत्रियों से पूछताछ का जिक्र करते हुए कहा, उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई ? महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़ पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

ARYAN KHAN

मेरा सवाल जाति पर नहीं, फर्जी दस्तावेज पर है-

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा, मैं उनकी जाति पर सवाल नहीं कर रहा हूं. उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट पेश करके नौकरी में लाभ लिया है. अपने फर्जी सर्टिफिकेट में उन्होंने खुद को दलित बताया और लाभ मिला. नवाब मलिक ने बताया कि यह सर्टिफिकेट मैंने नगर पालिका से हासिल किया है. यह फेक कागजात नहीं है.

फर्जी तरीके से नौकरी हासिल की गयी है. दलित संगठन भी सामने आ रहे हैं. हमसे दस्तावेज मांगे गये हैं हम उन्हें देंगे. इस मामले में जांच होगी. सरकारी कागजात की जांच होगी. उनकी नौकरी जायेगी. उन्हें कानूनी रूप से सजा होगी. इलेक्ट्रॉनिक जांच से कई चीजें साफ होंगी.

वो दाढ़ी वाला कौन था-

नवाम मलिक ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा एनसीबी ने जीस क्रूज पार्टी में छापा मारा उसमें एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कारोबारी था. वह एक दाढ़ी वाला है, उसके साथ उसकी प्रेमिका थी उसके हाथ में बंदूक थी.

उसके डांस का वीडियो हमारे पास है. एनसीबी अगर दाढ़ी वाले को नहीं तलाश कर पा रही है तो हम एनसीबी की मदद के लिए तैयार हैं वो हमारे पास हैं. इस मामले की ठीक से जांच नहीं की गयी. सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे लोकप्रियता हासिल की जा सकती है. जो ड्रग्स कारोबारी क्रूज में मौजूद था वह समीर वानखेड़ का दोस्त है. अगर जांच इस तरफ नहीं पहुंचती तो हम पूरी मदद के लिए तैयार है.

समीर वानखेड़े को वापस करनी होगी अपनी सारी तनख्वाह, बोले नवाब मलिक-लोगों को फसाया गया मंत्री नवाब मलिक ने कहा, मैं पहले से कह रहा हूं क्रूज में छापेमारी नहीं हुई. कुछ लोगों को पकड़ा गया. वहां का कोई सीजर रिपोर्ट नहीं है. जो दोषी थे उन्हें छोड़ दिया गया है.

Facebook Comments Box