‘मेरी लाइफ ही खत्म कर दी’ : Shark Tank की जज नमिता थापर ने अमिताभ बच्चन को लेकर किया खुलासा

टीवी का रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. लोग शो के जजों से लेकर हर चीज के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच हाल ही में शो के जज मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। जिस दौरान जज नमिता थापर ने बिग बी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। उसकी बातें सुनकर हर कोई हैरान है।

तब शो की सेकंड जज विनीता सिंह कहती हैं कि अनुपम मित्तल काफी हद तक अमिताभ बच्चन की तरह दिखते हैं. विनीता का कहना है कि अनुपम का अमिताभ की तरह बैठना बिल्कुल स्वाभाविक है। जिस पर कपिल अपना सारा ध्यान अनुपम की ओर लगाते हैं। फिर ध्यान दें कि अनुपम बिल्कुल अमिताभ की तरह बैठे हैं।

वहीं शार्क टैंक इंडिया के तीसरे जज अमन गुप्ता जिन्हें आपने अक्सर फिल्मी सितारों की नकल करते देखा होगा. उन्होंने कई फिल्में नहीं देखी हैं। अमन बताता है कि उसने अब तक केवल 20-25 फिल्में ही देखी हैं। हालांकि, उन्होंने ऐसी ही फिल्में कम से कम 20-25 बार देखी हैं। उनके कई डायलॉग्स भी उन्हें याद हैं। इस दौरान अमन ने बोलकर कई डायलॉग भी दिखाए। आपको बता दें कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ टीवी पर आने वाला पहला बिजनेस रियलिटी शो है। जिसमें लोगों ने अपने विचार रखे। यहीं पर निवेशक उनमें निवेश करने का फैसला करते हैं।