मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देंगे गोली- जब बच्चे ने रोते हुए क्लास में स्कूल टीचर को ऐसे धमकाया

Click here to read in English 

स्कूलों में शिक्षकों और छात्रों के बीच बातचीत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.  कुछ बच्चे शैतानी करते हुए माफी मांगते दिखे तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने टीचर को धमकाया।  बच्चे बचपन में बहुत शरारती होते हैं और बड़ी मासूमियत से सब कुछ बताने को राजी हो जाते हैं। 

child threatened the school teacher in class crying like this
मेरे पापा पुलिस में हैं मार देंगे गोली

कई बार छोटेबच्चे ऐसी बातें कह देते हैं जिन्हें सुनकर आप यकीन नहीं करेंगे।  जी हाँ, ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप चंद सेकेंड के लिए हैरान रह जाएंगे.  आपको विश्वास नहीं होगा कि छोटे बच्चे इस तरह कैसे सोच सकते हैं?

जब बच्चे ने टीचर को दी गोली मारने की धमकी

जब दो गुटों या युवाओं के बीच लड़ाई होती है, तो लड़ाई के दौरान धमकियां सुनाई देती हैं, लेकिन अगर आप इसे छोटे बच्चे से सुनते हैं, तो आप थोड़ी देर के लिए शांत हो जाएंगे।  ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिला, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल की क्लास में मौजूद था और रोता नजर आ रहा था. 

टीचर ने जैसे ही उससे बात की, उसने सबसे पहले यही कहा कि मेरे पिता पुलिस में हैं।  इस पर टीचर ने भी जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारे पापा पुलिस में हैं तो क्या?  इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गोली उनकी जान ले लेगी.  फिर टीचर ने कहा कि गोली से कौन मारा जाएगा?  इसे छाती के ऊपर रखा जाता है।  तब टीचर ने कहा क्या तुम मुझे मारोगे?  बच्चा हाँ कहता है।

वीडियो देख लोगों के होश उड़ गए

वीडियो के अंत में टीचर ने कहा कि तुम पढ़ाई क्यों नहीं करते?  इस बार बच्चा रोता हुआ चुप हो जाता है।  इंटरनेट पर चंद सेकेंड का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है.  इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट ने ट्विटर पर अपलोड किया है।  इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पापा पुलिस में हैं’.

इंटरनेट पर इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  वीडियो को 2300 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों ट्वीट्स मिल चुके हैं।  कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘निर्दोष की मासूमियत लेकिन परिवार वालों को भी खास ख्याल रखने की जरूरत है क्योंकि अगर घर में गलती से बंदूक चली गई तो कुछ हो सकता है।’