मुनुमन दत्ता : जिसे मैंने राखी बांधी वो भी नही छोड़ा, ब्रा स्ट्रिप खीच कर डांटता था और कोई हाथ मेरे अंडरपैंट..

Copy

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी को कौन नहीं जानता. बबीता जी के लाखों करोड़ों फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अभी कुछ समय पहले ही उनके साथ काम करने वाले राज के साथ उनके अफवाह की खबर फैली थी जिसके बाद से मुनमुन दत्ता ने अपने ट्रोलर्स को सोशल मीडिया पर खूब फटकारा था.

मुनमुन 2017 में सब के ध्यान में आई थी , जब उन्होंने बताया था कि उनके अंकल, टीचर और कजिन ने उनका यौन शोषण किया था. उस समय मुनमुन दत्ता ने एक नंबर नोट लिखा था. उन्होंने लिखा था कि-‘ऐसा कुछ लिखते समय उन चीजों को याद करने पर आंसू आ जाते हैं. जब मैं पड़ोस के अंकल और उनकी चुभती आंखों से डरती थी. जो मौका मिलते ही मुझे पकड़ लेते थे और धमकाते थे कि मैं किसी को कुछ न बताऊं.

Me Too

बड़ी उम्र का कजिन जो मुझे अलग नजर से देखता था या वह आदमी जिसने मुझे अस्पताल में जन्म के समय देखा था और 13 साल बाद उसने सोचा कि मेरी बॉडी को छूना सही है, क्योंकि मैं एक बढ़ती हुई टीनेजर थी और मेरा शरीर बदल गया था. मेरा ट्यूशन टीचर जिसका हाथ मेरे अंडरपेंट में था. एक और टीचर, जिसे मैंने राखी बांधी थी, जो क्लास में छात्राओं की ब्रा स्ट्रेप खींचकर डांटता था या रेलवे स्टेशन का वह आदमी जिसने आपको पकड़ लिया था.’

मुनमुन दत्ता ने जब यह पोस्ट शेयर किया था तब उस समय सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था. मुनमुन दत्ता ने मी टू में भी सपोर्ट किया था.

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता इंटरटेनमेंट जगत के सबसे बेबाक एक्ट्रेस है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार राज अनादकट के साथ जब उनका नाम जुड़ा था उस समय भी उन्होंने अपने ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Facebook Comments Box