गाय काटने और गाय खाने वालों पर भड़के मुकेश खन्ना,बोले- वो लोग हमारी गौ माता को खा रहे हैं और हम चुप हैं, शर्म आनी चाहिए हमें

मुकेश खन्ना अक्सर अपने दिए गए बयानों के कारण विवाद में रहते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कुछ बयान दिया था जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर थ्रोन हुए थे.

हाल ही में गाय खाने और काटने वाले पर फिल्म और टीवी अभिनेता मुकेश खन्ना खूब जमकर बरसे हैं. मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और एक लंबा पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘गाय हमारी माता है।’ मुकेश खन्ना का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। मुकेश खन्ना का कहना है, क्या हम लोग कल्कि का इंतजार कर रहे हैं..कल्कि आकर हमारी गाय माता को बचाएंगे?’

Mukesh Khanna Twitter

मुकेश खन्ना ने आगे कहा है कि कहा, जब आपके घर की माता-बहनें संकट में होती हैं, तो आप ये इंतजार करते हैं कि पुलिस आएगी तो उन्हें बचाएगी या फिर मिलिट्री आएगी तो उन्हें बचाएगी? जब उनके लिए आप किसी का इंतजार नहीं करते हैं, तो गाय हमारी और आपकी माता हैं, ये किसी को बताने की जरूरत क्यों पड़ती है?

Mukesh Khanna as a shaktimaan

मुकेश खन्ना ने कहा है कि क्यों खुलेआम गाय खाई जा रही है ?…. क्यों खुलेआम गाय काटी जाती है गायों को जान से मार दिया जाता है? कुछ लोग बाहर के मुल्कों से गाय खाकर आते हैं, तो उनको आदत पड़ जाती है। ऐसे लोग बोलते हैं कि गाय का मांस अच्छा है। शर्म आनी चाहिए आपको। मुकेश खन्ना ने कहा, कुछ लोग इसलिए ऐसा करते हैं, क्योंकि यह उनका व्यापार है। गाय के मांस को विदेशों में बेचने से उन्हें लाखों करोड़ों की कमाई होती है.

मुकेश खन्ना का मानना है कि जिस प्रकार भीष्म पितामह की आत्मा पवित्र मानी जाती है, उसी तरह गौ माता की आत्मा भी पवित्र मानी जाती है. मुकेश खन्ना ने गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने का सरकार से अपील किया है.उन्होंने कहा, हमारा राष्ट्रीय पशु शेर है, लेकिन वह अपनी रक्षा खुद कर सकता है। गाय नहीं कर सकती। उन्होंने कहा, गाय अपने भक्तों की तरफ कातर नजरों से देखती है कि वो आगे बढ़ कर उनकी रक्षा करें। किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं होगी इन्हें काटने की।

Mukesh Khanna

मुकेश खन्ना ने आगे लिखा है कि लिखा, क्या हम भूल गए हैं कि गाय हम सबकी माता है ? क्या हमें ये बताना पड़ेगा की कृष्ण भगवान गायों के बीच रहते थे ? उनके दूध और उनसे बने हुए माखन खाकर बड़े हुए थे।

मुकेश खन्ना द्वारा लिखा गया यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों में खूब पसंद भी किया जा रहा है. लोग इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है.

Facebook Comments Box