रेलिंग के पास खड़ी होकर मौनी रॉय दे रही थीं पोज, तभी कैमरे में कैद हो गया Oops Moment

Copy

बोल्ड अदाओं और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली मोनी रॉय एक बार फिर ऊप्स मोमेन्ट की शिकार हो गईं । दरअसल उन्होंने अपनी नई ड्रेस में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है पर इन तस्वीरों की वजह से ही वे ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

बता दें उन्होंने इस तस्वीर में पिच कलर की बैकलेस गाउन पहन रखा है। इस न्यू ड्रेस में मॉनी रॉय रेलिंग पर चढ कर एक से एक जबरदस्त पोज दे रहीं हैं। पर उनकी एक गलती कि वजह से उनके ऊप्स मोमेन्ट कैमरे में कैद हो जाते हैं।

mouny rai
Mouny Roy

पर ऐसा पहली बार नहीं है कई बार अपनी रिवीलिंग कपड़ों कि वजह से मोनी रॉय ऊप्स मोमेंट की शिकार हो चुकीं हैं। मोनी ही नहीं कई एक्ट्रेस कोई इसका सामना करना पड़ चुका है।

इस बार पतला कपड़ा बना वजह

बता दें मोनी रॉय जिस न्यू ड्रेस में पोज कर रही थीं उस ड्रेस का कपड़ा इतना पतला था कि मौनी के अंदर के कपड़े की तस्वीर कैमरे में कैप्चर हो गई।

अपने सिम्पल लुक से बना रहीं लोगों को दीवाना

मोनी रॉय का ये लुक बेहद ही सिम्पल है । उन्होंने इस नए ड्रेस के साथ लाइट मेकअप किया है। बाल उन्होंने खुले रखे हैं। साथ ही रेड लिपस्टिक भी लगाया है। उनका यह सिम्पल लुक किसी को भी दीवाना बना लेगा।

Facebook Comments Box