शादी के अगले दिन ही मौनी रॉय ने बहाए अपने आंसू, जानिए क्या थी वजह

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस के वेडिंग लुक को काफी पसंद किया गया था. शादी के बाद उनकी शादी की चमक देखने लायक थी। लेकिन शादी के अगले ही दिन मौनी रॉय रोने लगीं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है. हर कोई जानना चाहता है कि शादी के अगले दिन ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस रोने लगी।

mouni roy
mouni roy

वायरल हुआ मौनी का वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा मौनी रॉय एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने साल 2007 में टीवी सीरियल ‘सास भी कभी बहू थी’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने कृष्ण तुलसी की भूमिका निभाई थी। जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया. इस सीरियल के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई सीरियल किए। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने सीरियल के बाद फिल्मों में किस्मत आजमाई और सफल भी हुईं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका में काम किया है। जिसमें उनकी एक्टिंग कमाल की है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं.

27 जनवरी को दोनों बंधे शादी के बंधन में

गौरतलब है कि एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों ने धूमधाम से शादी की, उनकी शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस रोती नजर आ रही हैं.

दो रीति-रिवाजों के साथ हुआ विवाह

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने सूरज नांबियार से बंगाली और मलयाली रीति-रिवाजों से शादी की थी। जिसके बाद ये कपल पहली बार मुंबई वापस आया है। मुंबई में दोनों का खूब स्वागत किया गया। जिसका एक वीडियो इस समय चर्चा में है. वायरल हो रहे वीडियो में मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ अपने नए घर में आती नजर आ रही हैं. जिसके बाद वह अपने दोस्तों द्वारा उसका स्वागत करते देख हैरान रह जाती है और खुशी से उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। जिसके बाद घर में दोनों का बेहद खूबसूरत अंदाज में स्वागत किया जाता है. वहीं सूरज नांबियार का एक दोस्त उन्हें गले लगाता नजर आ रहा है. दोनों के गले मिलने के बाद दोनों गाने पर डांस करने लगते हैं. अदाकारा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

मौनी का गृह प्रवेश

अगर बात करें मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार की ड्रेस की तो इस दौरान मौनी ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति सूरज ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा कैरी किया हुआ था. दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी कलश को पैर से मारकर घर के अंदर अपना प्रवेश करती हैं.