बॉयफ्रेंड सूरज संग बीच वेडिंग को तैयार Mouni Roy, इस दिन लेंगी सात फेरे

खबरें हैं कि मौनी 27 जनवरी को सूरज के साथ सात फेरे लेंगी। यह बीच वेडिंग होगी, जिसमें परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। दोनों दुबई नहीं बल्कि गोवा डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खबरें हैं कि मौनी 27 जनवरी को सूरज के साथ सात फेरे लेंगी। यह बीच वेडिंग होगी, जिसमें परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। दोनों दुबई नहीं बल्कि गोवा डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने शादी को लेकर अहम जानकारी दी है।

mouni roy
mouni roy

गोवा में शादी करेंगी मौनी रॉय

मौनी रॉय की एक करीबी ने बताया कि शादी के लिए फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया गया है। दोस्तों को न्योता भेजा जा रहा है. साथ ही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों से कहा गया है कि वे शादी से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मीडिया को न दें. इसके अलावा सभी मेहमानों को अपना टीकाकरण प्रमाण पत्र साथ लाने के लिए भी कहा गया है। वागाटोर बीच पर डब्ल्यू गोवा रिज़ॉर्ट बुक किया गया है। दोपहर में दोनों सात फेरे लेंगे। यह एक समुद्र तट के सामने शादी होगी।

शादी के बाद दोनों 28 जनवरी को एक डांस फंक्शन करेंगे, जिसमें मौनी रॉय के करीबी और डांस रियलिटी शो के पूर्व छात्र प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी परफॉर्म करेंगे। दोनों इसकी तैयारी में लगे हुए हैं. शादी में एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, आशिका गोराडिया समेत कई करीबी दोस्त शामिल होंगे। इसके अलावा मौनी रॉय अपनी बैचलरेट पार्टी भी गोवा में ही सेलिब्रेट करेंगी।

‘नागिन’ एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों मुंबई और गोवा के बीच खूब ट्रैवल कर रही हैं। यह पूरी व्यवस्था वह खुद देख रही हैं, जिससे शादी में शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं है। इसके अलावा सूरज नांबियार भी इस समय मुंबई में हैं। हालांकि वह अभी तक कैमरे के कैमरे में कैद नहीं हुए हैं। मौनी रॉय को दुल्हन देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं।

Facebook Comments Box