Honda की यह गाड़ी 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग खरीद चुके है, 65km का माइलेज, दाम भी है कम

Click here to read in English 👈🏿

नई Honda Shine सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट और नई कलर स्कीम्स मिलती हैं। यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संगरिया रेड मैटेलिक शामिल हैं। डिजाइन के मामले में, इसमें फ्यूल टैंक पर नई धारियां, गोल्डन विंगमार्क और सेलिब्रेशन एडिशन का लोगो मिलता है। इसमें एक नई ब्राउन सीट भी है जो बहुत अच्छी लगती है।

New Honda Shine Celebration
Honda की यह गाड़ी 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग खरीद चुके है

कंपनी ने इस फेस्टिव सीजन के मौके पर Honda Shine बाइक पर कुछ खास ऑफर्स दिए हैं, जो आपको इस बाइक को खरीदने में मदद करते हैं। ऑफर्स के तहत शाइन की खरीदारी पर 5000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही आप इस बाइक को जीरो डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। यह नो हाइपोथेकेशन सुविधा के साथ भी आता है, जो आपको ईएमआई और वित्त में मदद करता है। ये सभी ऑफर्स कुछ दिनों के लिए ही उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी के लिए होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

हाल ही का ट्वीट :-

इंजन विवरण Honda Shine Celebration Edition में वही 123.94cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो इसके रेगुलर वेरिएंट में है। यह मोटर 7,500 RPM पर 10.5 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ फ्रंट में ड्रम/डिस्क विकल्प के साथ आता है।

1 करोड़ ग्राहकों का विश्वास जीता है

Honda Shine ने इस साल जनवरी महीने में अपनी Honda Shine की 1 करोड़ यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया था. कंपनी ने इसे भारत में साल 2006 में लॉन्च किया था। तब से अब तक Honda Shine को 1 करोड़ से अधिक भारतीय ग्राहकों ने खरीदा है।