MOODX VIP ने रिलीज किया “कुल्टा” वेब सीरीज का ट्रेलर, फैमिली के साथ देखोगे तो पिटे जाओगे

Click here to read in English 👈🏿

Mood X VIP की शानदार पेशकश ‘कुल्टा‘ बहुत जल्द 6 सितंबर को प्रातः 10:00 बजे रिलीज होने वाली है, जिसमें आप बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी हदें पार होते हुए देखेंगे. इस सीरीज की एक्ट्रेस पीहू शर्मा और परी सुपर हॉट मॉडल शेक्सपियर के साथ दिखाई देंगी, जो एक जिगोलो के रूप में नजर आ रहे हैं. 

Kulta Web Series Trailer Release
MOODX VIP ने रिलीज किया “कुल्टा” वेब सीरीज का ट्रेलर

साथ ही वह भी काफी बोल्ड और हॉट अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यह सीरीज बोल्डनेस  से भरपूर है. यह सीरीज धमाल मचाने 6 सितंबर को सुबह 10:00 बजे रिलीज होगी. माइटी शेक्सपियर और पीहू शर्मा कुल्टा के सीजन वन के पहले एपिसोड में एक्ट्रेस परी के साथ दिखाई देंगे, जो अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगी. अपनी सेक्सी और मदमस्त अदाओं से पीहू शर्मा और शेक्सपियर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. इस सीरीज  मे सबने अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरे हैं और दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. 

दर्शक हमेशा से ही पीहू शर्मा के बिंदास अंदाज को लेकर उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन इस बार इस सीरीज में इतना जबरदस्त बोल्ड सीन और कहानी होने वाली है जो आपने पहले कभी नहीं देखी होगी. आपको उनके बोल्ड अवतार को देखने के लिए पीहू शर्मा और शेक्सपियर के जलवों को 6 सितंबर को एक ही जगह पर देखने को मिलेंगे.

पूरी वेब सीरीज देखने के लिए ऐप डाउनलोड करें

App Link – tiny.cc/moodx

Website – www.moodx.vip

रिलीज हुआ कुल्टा का पहला मोशन पोस्टर 

6 सितंबर को रिलीज हुए अपने इस सीरीज को लेकर सभी काफी उत्साहित दिख रहे है. इसकी टीजर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीहू शर्मा और परी शेक्सपियर तीनों का कहना है कि इस तीनों एक साथ अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगे. तीनों की केमिस्ट्री एक साथ जबरदस्त दिखाई दे रही है.

कुल्टा  Mood X VIP पर आने वाले अब तक की सबसे हॉट चर्चित और बोल्ड सीरीज है. इस शो में जुड़े तमाम लोगों का मानना है कि ये अब तक कि काफी बोल्ड सीरीज है. इसकी सफलता का एक नया कीर्तिमान भी स्थापित करने की संभावना लगाई जा रही है लोग पीहू शर्मा, परी और शेक्सपियर का ट्रिपल धमाल देखकर हैरान रह जाएंगे. यूट्यूब चैनल पर आज इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है उसको देखने के बाद आपको ये समझ में आ जाएगा कि यह कितनी ऑसम सीरीज होने वाली हैं लेकिन इस सीरीज को आप परिवार के साथ कतई नहीं देख पाएंगे.

News Source : MOOD X TV ORIGINAL