सोमवार राशिफल :इन राशियों के लिए खास होगा सोमवार, बरसेगी महादेव की कृपा, होगा धन लाभ

Copy

मेष- आज का दिन आपका धार्मिक कार्यों मे बीतेगा.इन सभी गतिविधियों के लिए भी वक्‍त निकालें। परिवार को वक्त दे, जिससे सम्बन्ध अच्छे होंगे. विद्यार्थियों को कडी मेहनत की जरूरत है.शाम के समय कुछ मेहमान और पारिवारिक मित्र पड़ोसी आपके घर का आ सकते हैं. इन सभी लोगों से बात करके आपका भी मन हल्‍का होगा।

वृषभ: आपका आज का दिन काम काज मे बीतेगा । इस दिन आप काफी भागदौड़ में लगे रहते हैं और परिवार के लिए वक्‍त कम निकाल पाते हैं। आज दोस्‍तों के साथ भी वक्‍त बिताने को मिलेगा तो शाम के वक्‍त आप परिवार के साथ रहेंगे। नौकरी और व्‍यापार में सब कुछ सामान्‍य रहेगा।

मिथुन: सोमवार का दिन आपके लिए एक नहीं बल्कि अनेक प्रकार के कार्यों को निपटाने का हो सकता है, आप इनसब कार्यों के बीच अपने सेहत का ध्यान भी रखे.आप मीडिया या सार्वजनिक सेवा से जुड़े हैं तो बिजनस पार्टी में भी आपको आज जाना पड़ सकता है। अन्‍य दिनों की तुलना में आज आपका काम काफी बढ़ा रहेगा। आज धन प्राप्ति हो सकती हैं।

कर्क:आपका आज का दिन व्यस्तता भरा होगा. अपने कागजातों को पूरा रखें। ऑफिस में कोई भी काम करने में लापरवाही न करें। ऐसा करना आपको भारी पड़ सकता है।आज आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

सिंह: आज का दिन आपका अच्छा होगा. आज आपको परिवार के किसी काम से बाहर भी जाना पड़ सकता है। आपकी इस यात्रा पर भी सफलता के संकेत मिल रहे हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलने से मन खुश होगा।

कन्या:आपका आज का दिन अच्छा होगा.आज आपको घर की मरम्‍मत से जुड़े कुछ कार्य करने पड़ सकते हैं। जो लोग नौकरी करते हैं वह शाम को आकर इन सब कामों को करेंगे।

तुला: आज का दिन आपका दूसरों के कार्य के लिए दौड़ने-भागने में निकल सकता है। आपके दोस्तों-प्रियजनों की शिकायत भी यही रहती है कि कि आप उनके घर पर नहीं मिलते हैं उनके बुलाने पर भी स्वयं गायब हो जाते हैं। आज उन सबकी शिकायत दूर हो सकती है। आज का आपका दिन सामान्‍य दिनचर्या के अलावा उन्‍हीं के कार्य निपटाने में जाएगा।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। शाम के वक्‍त दोस्‍तों के साथ बाहर घूमने जाने का प्‍लान बन सकता है। घर के किसी सदस्य के लिए भी आपको कुछ खरीदना पड़ सकता है। आज परिवार के मामले में कोई अहम फैसला आपके सामने आ सकता है।

धनु: आज के दिन घर के रख-रखाव का सारा भार आपके कंधों पर आ सकता है। बढ़ते व्यय का भी ध्यान रखें। जो लोग नौकरी को लेकर परेशान हैं आज उनका दिन बन सकता है।

मकर: आपको अपनों की कोई बात परेशान कर सकती है। आज दोस्‍तों की ओर से आपको पार्टी का बुलावा आ सकता है। दिमाग घर के कामों में ही उलझा रहेगा।

कुंभ: यदि आप किसी हल्के-फुल्के रोजगार से जुड़े हैं तो फिर आज की छुट्टी आपके लिए अपने करियर में नए कान्टैक्ट बढ़ाने के लिए उपयोगी है। आपका स्‍वभाव आपको आज थोड़ा जल्‍दी परेशान कर देता है। आपके लिए अच्छा होगा कि आप आज दूसरों की बाते नहीं सुन कर अपने काम पर ध्‍यान दें।

मीन: रविवार की छुट्टी के बाद आपको लिए सोमवार का दिन अधिक व्‍यस्‍तता वाला बीतेगा। शाम को अचानक से कोई रिश्‍तेदार आपके घर आ सकता है। ऐसे में आपकी शाम भी काफी व्‍यस्‍त नजर आ रही है। व्‍यापारियों को भी आज अन्‍य दिनों की तुलना में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

Facebook Comments Box