मोहम्मद शमी प्यार में खाया धोखा अब दे रहे सलाह , ‘प्यार मत करना’ “जहान” कहता हैं

Click here to read in English 👈🏿

T20 विश्व कप से पहले, जहां भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह के प्रतिस्थापन को लेकर असमंजस में है, जो पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गया है, उस स्थान के दावेदार मोहम्मद शमी एक मनोरंजक वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने आज शेयर किया है. मोहम्मद शमी ‘ओय राजू प्यार ना कर्यो दिल टूट जाता है’ गाने पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं।

Mohammed Shami ate cheating in love now giving advice
मोहम्मद शमी प्यार में खाया धोखा अब दे रहे सलाह

भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलते देखा जा सकता है. हालांकि उनकी फिटनेस टीम के लिए चिंता का विषय है। मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले महीने की T20 श्रृंखला के माध्यम से टीम में वापसी करनी थी, लेकिन उन्होंने श्रृंखला शुरू होने से ठीक पहले कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे उन्हें ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I श्रृंखला से बाहर कर दिया गया। हालांकि, वह इस समय एनसीए में थे, जहां उनका फिटनेस टेस्ट होना था।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गई है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि मोहम्मद शमी भी टीम के साथ गए हैं या नहीं। क्योंकि वह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं।

BCCI ने अभी जसप्रीत बुमराह के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के बाद, राहुल द्रविड़ ने संकेत दिया कि मोहम्मद शमी को तरजीह दी जा सकती है, हालांकि दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज भी दावेदार हैं। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘हम विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। हमारे पास 15 अक्टूबर तक का समय है। मोहम्मद शमी स्टैंडबाय पर हैं लेकिन आखिरी दो सीरीज नहीं खेल सके। फिलहाल वह एनसीए में हैं और हम उनकी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।”