Personality

क्या होगा अगर नरेन्द्र मोदी साल 2029 तक बने रहेंगे देश के पीएम ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को देखते हुए यह कयास लगाया जा रहा है कि मोदी सरकार 2029 तक अपने पद पर ही रहेंगे । क्योंकि उनके कार्यकाल में बहुत सारी सफल योजनाएं हुए हैं।
मोदी सरकार कि लोकप्रियता देशभर में फैली हुई है। इसमें कोई शक नहीं है कि नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में ऐसे बहुत से कार्य कर दिए हैं जिससे पूरा देश उन्हें याद करेगा और उनकी तारीफ करेगा। उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

इसीलिए हम कह सकते हैं कि, वह 2029 तक हमारे देश के प्रधानमंत्री रह सकते है।उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कहा जा सकता है कि 2024 में वह फिर से एक बार बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में बहुत सारी समस्याओं का समाधान किया है।उन्होंने जम्मू कश्मीर में धारा 370 को समाप्त किया जो कि एक बहुत ही महत्वपूर्ण काम माना जाता है।

इसके अलावा मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक और नागरिकता संशोधन विधेयक पर भी अपनी जीत हासिल की है। जिसे भी सफलता की श्रेणी में रखा जाता है।उनकी सफलताओं को देखते हुए देशवासियों को मोदी सरकार से बहुत उम्मीद है और वह 2024 से 2029 तक पीएम के रूप में देखना चाहते हैं। देशवासियों को लगता है कि अगर हमारे मोदी 2019 तक पीएम बने रहे तो वह कई सारे महत्वपूर्ण मुद्दों को हल कर सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top